26.9 C
Mumbai
Monday, February 26, 2024
होमक्राईमनामाकरणी सेना के अध्यक्ष गोगामेडी की हत्या, जाने किसने ली जिम्मेदारी? 

करणी सेना के अध्यक्ष गोगामेडी की हत्या, जाने किसने ली जिम्मेदारी? 

गोगामेड़ी की हत्या के बाद राज्य में सनसनी मच गई है राजपूत संगठनों ने इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया।

Google News Follow

Related

राजस्थान में मंगलवार को राजपूत राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगा मेडी को गोलीमार कर हत्या कर दी गई। गोगामेड़ी की हत्या के बाद राज्य में सनसनी मच गई है राजपूत संगठनों ने इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया। गोगामेड़ी बहुजन समाज पार्टी की ओर से चुनाव भी लड़ा है। बताया जा रहा है कि, हमलावर गोगामेड़ी पर हमला कर फरार हो गए। पुलिस ने अलर्ट जारी कर रखा है। इस हमले की जिम्मेदारी रोहित गोदरा गैंग ने ली है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मंगलवार को सुखदेव सिंह गोगा मेडी के आवास पर तीन लोग मिलने आये और कुछ समय बात की। इस दौरान हमलावरों ने चाय भी पीया। लगभग दस मिनट के बाद हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियों से भून दिया। सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें हमलावर गोगामेड़ी पर फायरिंग कर रहे हैं। इस दौरान गोगामेड़ी का सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया.जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी पर फायरिंग के बाद हमलावर फरार ही गए।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का विवादों से पुराना नाता है। दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की पद्मावत फिल्म का विरोध कर गोगामेड़ी सुर्ख़ियों में आये थे। इसके अलावा आपराधिक घटनाओं में शामिल होने के आरोप के बाद उन्हें राजपूत करणी सेना ने उन्हें निकाल दिया था। इसके बाद उन्होंने राजपूत राष्ट्रीय करणी सेना का गठन किया था। वहीं बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी जी माकन में रह रहे थे वह अवैध तरीके से जबरन कब्जाया गया है। यह भी कहा  जाता है कि उनकी तीन पत्नियां है। गोगामेडी का अपनी पत्नियों के साथ अक्सर झगड़ा होने की भी खबरें आती रही हैं, दो पत्नियां कई बार सोशल मीडिया पर आकर अपने झगड़ो के बारे में बता चुकी हैं।

पुलिस के अनुसार ,क्रास फायरिंग में एक हमलावर की मौत हो गई है। जिसका नाम नवीन सिंह शेखावत है और वह जयपुर के शाहपुरा का रहने वाला था जो एक दुकान चलाता था। जबकि दो हमलावर एक स्कूटी छीनकर भागने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली जो लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा हुआ है।बताया जा रहा है कि रोहित गोदारा ने कुछ समय पहले ही गोगामेड़ी को दुबई के नंबर से धमकी दी थी। रोहित गोदारा गैंगेस्टर है और  फरार है एनआईए को गोदारा की तलाश है।

ये भी पढ़ें  

“​बैलेट​ पेपर से चुनाव कराएं”; ​राऊत​ के बयान पर अजित पवार गुट के नेता का जवाब, कहा- ‘जनादेश…’

इसरो की एक और बड़ी कामयाबी, चंद्रमा पर भेजा गया अंतरिक्ष यान धरती पर लाया वापस!

4 राज्यों में हार के बाद कांग्रेस ​में​ अब इस्तीफा ​​का दौर,कमलनाथ से शुरुआत !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,752फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
131,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें