29 C
Mumbai
Sunday, June 23, 2024
होमधर्म संस्कृतिIND VS PAK: सनातन पर बिगड़े थे उदयनिधि के बोल,अब जय श्रीराम...

IND VS PAK: सनातन पर बिगड़े थे उदयनिधि के बोल,अब जय श्रीराम नारे पर भड़के  

आईसीसी वर्ल्ड मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया। मैच में जय श्री राम का नारा लगाए जाने पर उदयनिधि स्टालिन ने आपत्ति जताई है।

Google News Follow

Related

शनिवार को आईसीसी वर्ल्ड मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया। मैच में जय श्री राम का नारा लगाए जाने पर उदयनिधि स्टालिन ने आपत्ति जताई है। बता दें कि, यह वही उदयनिधि है जो 2 सितंबर को एक कार्यक्रम में सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना महामारी से किये थे। इस बयान के बाद उदयनिधि सुर्ख़ियों में रहे। उदयनिधि ने अब कहा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों के सामने जय श्रीराम का नारा लगाना निंदनीय है।

उन्होंने एक वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है। जिसमें कहा गया है कि “भारत अपनी खेल भावना और मेहमानवाजी के लिए प्रसिद्ध है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ किया गया व्यवहार अस्वीकार्य है। खेल को देशों के बीच एकजुट करने वाली शक्ति बनना चाहिए। और भाईचारे को बढ़ावा देना चाहिए। नफरत फैलाने के लिए इसे एक उदाहरण बके रूप में इस्तेमाल करना सही नहीं है।”

गौरतलब है कि यह वही उदयनिधि स्टालिन हैं जो 2 सितंबर को उदयनिधि स्टालिन ने एक कार्यक्रम में सनातन धर्म को खत्म करने और इसकी तुलना डेंगू से की थी। इसके बाद बवाल मच गया था। बाद में इंडिया गठबंधन में शामिल कांग्रेस ने भी उदयनिधि के बयान से किनारा कर लिया था। अब मामला सुप्रीम कोर्ट में है और सुप्रीम कोर्ट ने उदयनिधि सहित तमिलनाडु सरकार को भी नोटिस भेजा है और उसका जवाब मांगा है।

ये भी पढ़ें 

रोहित शर्मा के लंबे सिक्स देख कर अंपायर इरास्मस शॉक्ड! कहिये ये बात    

JNU की पूर्व छात्रा शेहला राशिद ने इजरायल-हमास जंग पर कही ये बात   

अडानी का नाम लेकर जज पर भड़के संजय सिंह; ​उन्होंने​ कहा, “आपको अवश्य…”​!

 

हाथ में बंदूक, बगल में बच्चा, हमास आतंकवादियों द्वारा बंधक बनाए गए बच्चों की देखभाल​!

 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,542फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
162,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें