29 C
Mumbai
Saturday, March 2, 2024
होमक्राईमनामासट्टेबाज चंद्राकर की शादी में नाचकर फंसे रणबीर कपूर, ED ने भेजा...

सट्टेबाज चंद्राकर की शादी में नाचकर फंसे रणबीर कपूर, ED ने भेजा समन  

महादेव ऑनलाइन बेटिंग मामले में अभिनेता रणबीर कपूर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )  ने समन भेजा है. इस मामले में 15 बॉलीवुड के कलाकार ईडी की रडार पर है।     

Google News Follow

Related

अभिनेता रणबीर कपूर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ऑनलाइन बेटिंग मामले में समन भेजा है। ईडी (ED) ने अभिनेता रणबीर कपूर को 6 अक्टूबर को इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि यह पूछताछ महादेव ऑनलाइन बेटिंग से जुड़े मामले में की जाएगी। इस मामले में 15 बॉलीवुड के कलाकार ईडी की रडार पर है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ईडी इस मामले में शामिल कई अभिनेता और अभिनेत्रियों की जांच कर रही है। सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि रणबीर कपूर ने महादेव बुक ऐप प्रमोटरों की तरफ से प्रचारित एक अन्य ऐप का प्रचार किया था। उसके एवज में उन्होंने पैसे लिए थे। बता दें कि महादेव ऐप के जरिये छत्तीसगढ़ में धोखाधड़ी करने वाले आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में रणबीर कपूर परफॉर्म किया था। ईडी के अनुसार इस शादी में लगभग 200 करोड़ रुपये खर्च किये गए थे। इसमें बॉलीवुड के कई कलाकार भी शामिल हुए थे और उन्हें हवाला के जरिये पेमेंट किया गया था।

गौरतलब है कि, छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले सौरभ चंद्राकर की शादी दुबई में हुई थी। इसमें बॉलीवुड के अभिनेता टाइगर श्रॉफ, सिंगर नेहा कक्क्ड़ आदि शामिल हुए थे। इसके बाद इन कलाकारों को हवाला के जरिये पेमेंट किया गया था। अब ईडी इस मामले में चंद्राकर की शादी में शामिल होने वाले कलाकारों को पूछताछ के लिए बुला रही है। जिसमें आतिफ असलम, राहत फ़तेह अली खान, भाग्यश्री, सनी लियोनी, नूरसत भरुचा, विशाल ददलानी, भारती सिंह ऐसे 15  कलाकार ईडी की रडार पर हैं।

बताया जाता है कि सौरभ चंद्राकर भिलाई में जूस बेचता था। बाद में उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर सट्टेबाजी शुरू की। यह अपना पूरा कारोबार दुबई से से संचालित करता था। इसके जरिये सौरभ ने काली कमाई की है।  ईडी उसके खिलाफ धन शोधन के मामले जांच कर रही है। इस केस जब्त ईडी ने 400 करोड़ रुपये की नकदी और सम्पत्ति जब्त की है।

ये भी पढ़ें  

 

शराब घोटाले में कैसे आया AAP नेता संजय सिंह का नाम, ED का क्या है दावा?    

अब 600 में मिलेंगे LPG गैस सिलेंडर, केंद्र सरकार ने 100 रुपये और दी सब्सिडी 

लैंड फॉर जॉब मामला: लालू, राबड़ी और तेजस्वी यादव को बड़ी राहत, मिली जमानत     

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,738फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
133,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें