31 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024
होमन्यूज़ अपडेटबावनकुले की भविष्यवाणी! अगले दस वर्षों में मिलेगा 120 रुपये प्रति लीटर...

बावनकुले की भविष्यवाणी! अगले दस वर्षों में मिलेगा 120 रुपये प्रति लीटर गैस?

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने भविष्यवाणी की कि अगले दस वर्षों में गैस 120 रुपये और 70 पैसे प्रति लीटर प्रति किमी पर उपलब्ध होनी चाहिए। वह भाजपा पार्टी के मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत सतारा के दौरे पर हैं| वह बावधन (ता वाई) में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

Google News Follow

Related

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने भविष्यवाणी की कि अगले दस वर्षों में गैस 120 रुपये और 70 पैसे प्रति लीटर उपलब्ध होनी चाहिए। वह भाजपा पार्टी के मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत सतारा के दौरे पर हैं। वह बावधन (ता वाई) में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।
इस अवसर पर सांसद अमर साबले,  जयकुमार गोरे, अन्नासाहेब पाटिल निगम के अध्यक्ष, नरेंद्र पाटिल, पूर्व. मदन भोसले, जिला अध्यक्ष धारिशशील कदम, अमर साबले, महिला अघाड़ी जिला अध्यक्ष डाॅ. सुरभि भोसले, सतारा जिला प्रभारी अतुल भोसले, सतारा जिला महासचिव सचिन घाडगे, वाई तालुका अध्यक्ष रोहिदास पिसल,  विजयताई भोसले, दीपक नानावरे,मनीषा घैसास, चंद्रकांत भोसले एवं अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

मोदी जी का एक ही संकल्प है कि अगले दस साल में देश के हर व्यक्ति को 120 रुपये में गैस का सिलेंडर मिले और 70 पैसे प्रति लीटर में गाड़ी चले। यही संकल्प भाजपा ने अगले दस साल में बनाने की योजना बनाई है| बावनकुले ने इस दौरे के दौरान कहा, ”भाजपा सबको वह समय दिखाएगी जब एक कार 400 रुपये में 100 किमी चलनी चाहिए।’यह बदलाव BioQL आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत संभव है। इसलिए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए, लोगों को लोकसभा और विधानसभा और स्थानीय चुनावों में मतदान करना चाहिए, ऐसा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विधायक चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा।

बावनकुले ने कहा, पिछले 9 सालों में भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के नेतृत्व में महाराष्ट्र सहित पूरे देश में आम जनता के हित में विकास शुरू हो गया है। क्रियान्वित हैं. साथ ही देश की महिलाओं को संसद में प्रतिनिधित्व के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण देकर उन्हें सम्मानित किया गया है। इसलिए 191 महिलाओं को सांसद के तौर पर प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है|

तो 100 महिलाएं विधायक चुनी जाएंगी| नरेंद्र मोदी ने ना सिर्फ विश्व स्तर पर देश का नाम रोशन किया है, बल्कि 14 देशों ने मोदी को अपने सर्वोच्च पुरस्कार से सम्मानित किया है| साथ ही 78 फीसदी भारतीय प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी को पसंद करते हैं| मदन भोसले के नेतृत्व में वाई तालुका के विकास के लिए धन की कमी नहीं होने दी जाएगी| इस समय डाॅ. सुरभि भोसले, पूर्व. मदन भोसले, दीपक नानावरे ने विचार व्यक्त किये।

प्रारभी बावधन में जोरदार स्वागत किया गया। सुसज्जित बैलगाड़ी में गणमान्य व्यक्तियों का जुलूस निकाला गया। इस समय, कुछ जाब ग्रामीण भाजपा पार्टी में शामिल हो गए। दीपक नानावरे ने परिचय दिया. संचालन सुनील कदम ने किया। संदीप पिसल ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और ग्रामीण शामिल हुए। इसके बाद सतारा शहर में उनका भव्य स्वागत भी किया गया।

यह भी पढ़ें-

पाकिस्तान में महंगाई बढ़ी​: पेट्रोल-डीजल 300 पार, सिलेंडर 3000 से ज्यादा​ !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,602फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
153,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें