26 C
Mumbai
Tuesday, July 16, 2024
होमक्राईमनामामहादेव ऐप मामला: सौरभ और दाउद से जुड़े तार, कई एक्टर भी...

महादेव ऐप मामला: सौरभ और दाउद से जुड़े तार, कई एक्टर भी रडार पर       

प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) की जांच में यह सामने आया है कि इसके फाउंडर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल पाकिस्तान के दाउद कंपनी का सहयोग कर रहे थे।

Google News Follow

Related

बहुचर्चित महादेव ऐप के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) की जांच में यह सामने आया है कि इसके फाउंडर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल पाकिस्तान के दाउद कंपनी का सहयोग कर रहे थे। जांच में यह भी दावा किया गया है कि सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल दाऊद के भाई मुस्तकीम इब्राहिम कासकर के साथ मिलकर इस ऐप को बनाया था।
ईडी अधिकारियों ने बताया कि 2021 में कोरोना काल के समय महादेव ऐप फाउंडर और दाउद के भाई की साझेदारी का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि कारसकर पाकिस्तान में सट्टेबाजी की देखरेख कर रहा है। इसके साथ ही ऐप के लिए अन्य सुविधा भी उपलब्ध करा रहा है। अब ईडी ने इस मामले में पाकिस्तानी ऐप “खेलायर” ऐप से महादेव ऐप के फाउंडरों  के संबंध की जांच की जा रही है। वहीं, आईएसआई के कनेक्शन को भी खंगाला जा रहा है। आशंका है कि सौरभ चंद्राकर का पाकिस्तान के खेलायरऐप में भी पार्टनर है।
बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के भी संबंध सामने आये हैं। जांच यह सामने आया है कि इस ऐप को कई अभिनेता और अभिनेत्रियों का समर्थन मिला हुआ  है और उन्होंने इसका प्रचार प्रचार में भी सहयोग किया था। हाल ही में, ईडी ने कई फ़िल्मी हस्तियों को भी समन भेज कर बुलाया है या पूछताछ की है। आरोप है कि इस ऐप के फाउंडर की शादी दुबई में हुई थी, जहां बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने परफॉर्म किया था और उन्हें हवाला के जरिये पेमेंट किया गया था।
ये भी पढ़ें 

 

अयोध्या में बनने वाली मस्जिद का नाम ही नहीं, बल्कि डिजाइन भी बदला

इजरायल से विशेष विमान से लौटे 212 भारतीय, PM मोदी का किया धन्यवाद        

दिल्ली में हैवानियत: सिरफिरे आशिक ने लड़की पर किया 13 बार वार       

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,507फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें