31 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024
होमदेश दुनियाअफगानिस्तान की जीत पर क्यों झूम उठे राशिद खान के साथ इरफ़ान...

अफगानिस्तान की जीत पर क्यों झूम उठे राशिद खान के साथ इरफ़ान पठान? 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में में अफगानिस्तान का यह पहला मौक़ा है जब उसने पाकिस्तान को हराया है।

Google News Follow

Related

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया है। वर्ल्ड कप के मैच में अफगानिस्तान का यह पहला मौक़ा है जब उसने पाकिस्तान को हराया है। सोमवार को अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया। यह दूसरा मौक़ा है जब अफगानिस्तान ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बड़ा उलटफेर किया। अफगानिस्तान ने इंग्लैण्ड को हराया। अफगानिस्तान के इस जीत के बाद भारतीय फैंस में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।  सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान खिलाड़ी राशिद खान और भारत के पूर्व आलराउंडर इरफ़ान पठान को डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए इरफ़ान पठान ने लिखा है कि राशिद खान ने अपना वादा निभाया और मैंने अपना। दोनों खिलाड़ियों की डांस करते हुए वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की यह  तीसरी सबसे शर्मनाक हार बताई जा रही है। पाकिस्तान ने नीदरलैंड और श्रीलंका को हराकर आगाज तो अच्छा किया, लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार के बाद अब वह अफगानिस्तान से शिकस्त खाया है।
गौरतलब है कि पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद पाकिस्तान ने 50 ओवर में सात विकेट गंवाकर 282 रन बनाया। इस तरह से पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को जीत के लिए 283 रन का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में अफगानिस्तान ने छह गेंद रहते ही 2 विकेट गंवाकर लक्ष्य को पा लिया।
ये भी पढ़ें 

 

200 विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बिशन सिंह बेदी का निधन 

डॉ​.​अम्बेडकर के ‘वे’ दो भाषण बार-बार पढ़ने लायक हैं…”; मोहन भागवत का बयान!

राम मंदिर ट्रस्ट ने पुजारियों की नियुक्ति के लिए मांगे आवेदन, जाने अंतिम तारीख

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,602फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
153,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें