24 C
Mumbai
Friday, February 23, 2024
होमदेश दुनियाबाल में थूकने का मामला: आयोग के सामने पेश हुए हबीब, मांगी...

बाल में थूकने का मामला: आयोग के सामने पेश हुए हबीब, मांगी माफ़ी 

Google News Follow

Related

जावेद हबीब मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश हुए। उन्होंने कहा कि अब ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी। बता दें कि पिछले जावेद हबीब एक वर्क शॉप में एक महिला के बाल में दो बार थूक का दिया था। जिसकी शिकायत की गई थी। हालांकि महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लेते हुए जावेद हबीब को तलब किया था।

हबीब मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने उपस्थित हुए और अपने किये पर अफ़सोस जाहिर करते हुए माफ़ी मांगी। उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक ट्वीट कर कहा कि हबीब से कहा गया कि ऐसी घटना दोबारा भविष्य में नहीं होनी चाहिए। ट्वीट में  कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने मंगलवार को सुनवाई की। जावेद हबीब राष्ट्रीय महिला आयोग के समक्ष पेश हुए और कहा कि इरादा  किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। उन्होंने लिखित रूप में माफी मांगी।

बता दें कि पिछले दिनों जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था,जिसमें वे एक महिला के बाल में थूकते नजर आ रहे हैं। इस विडियो के वायरल होने पर लोगो ने  हबीब के खिलाफ कार्रवाई करने मांग की थी। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वतः इस मामले में संज्ञान लेते हुए  हबीब को तलब किया था।

ये भी पढ़ें

दो बहुएं पहुंची महिला आयोग, कहा, सास और ननद करना चाहती हैं धर्मांतरण  

बाल में थूकने पर हबीब ने मांगी माफ़ी ,कही यह बात 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,761फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें