28 C
Mumbai
Wednesday, February 28, 2024
होमक्राईमनामाएक देश की खुफिया एजेंसी ने की हत्या, लतीफ की मौत पर बौखलाया...

एक देश की खुफिया एजेंसी ने की हत्या, लतीफ की मौत पर बौखलाया पाक 

एक देश की खुफिया एजेंसी ने पूरी घटना को अंजाम दिया है। इसका हमारे पास सबूत है       

Google News Follow

Related

पाकिस्तान अपनी काली करतूतों से बाज नहीं आ रहा है। पिछले दिनों पाकिस्तान में मारे गए शाहिद लतीफ को यहां की पुलिस ने आतंकवादी घटना करार दिया है। हालांकि, पाकिस्तान ने किसी देश का नाम नहीं लिया है। लेकिन यह माना जा रहा है कि पाकिस्तान इस घटना को आतंकी बताकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान ने कहा है कि एक देश की खुफिया एजेंसी ने पूरी घटना को अंजाम दिया है। इसका हमारे पास सबूत है और इसे जल्द ही कोर्ट के सामने रखा जाएगा। वहीं, इस मामले में सिंध प्रांत की पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि पाकिस्तान में रह रहे भारत के पंजाब के पठानकोट एयरबेस पर हमले का मास्टरमाइंड शाहिद लतीफ को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। भारत में एनआईए ने लतीफ के खिलाफ यूएपीए के तहत केस दर्ज किया है। वह वांटेंड आतंकी था। लतीफ को 11 अक्टूबर को अज्ञात हमलावरों ने सियालकोट की मस्जिद में गोली मारकर फरार हो गए। 2016 में पंजाब के पठानकोट के भारतीय वायुसेना के एयरबेस पर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। जिसमें सात जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के पीछे शाहिद लतीफ का दिमाग था।
 बताया जाता है कि लतीफ सियालकोट में अपने गार्ड के साथ मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था।  इस दौरान तीन अज्ञात हमलावरों ने उस ताबतोड़ गोलियों से बौछर कर दिया। इस गोलीबारी में लतीफ और उसका गार्ड हाशिम की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एक अन्य सहयोगी घायल हो गया था। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान  उसकी गुरुवार को मौत हो गई।
ये भी पढ़ें 

आतंकवाद की परिभाषा पर आम सहमति नहीं बनना दुखद, P20 समिट में बोले PM मोदी    

असम CM का कांग्रेस पर तंज! अफगानिस्तान-पाकिस्तान में बनाये गठबंधन की सरकार 

इजरायल के इस आदेश से विस्थापित होंगे 11 लाख नागरिक, UN ने दी चेतावनी        

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,746फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
132,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें