24 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024
होमन्यूज़ अपडेटप्रेमी ने गर्लफ्रेंड को गाड़ी से कुचलकर मारने की कोशिश, अस्पताल में...

प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को गाड़ी से कुचलकर मारने की कोशिश, अस्पताल में भर्ती     

प्रेमी महाराष्ट्र के एमएसआरडीसी के मैनेजिंग डायरेक्टर का बेटा है जिसका नाम अश्वजीत गायकवाड़ है।

Google News Follow

Related

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक प्रेमी द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड को गाडी से कुचलने और जान से मारने के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेमिका ने आरोप लगाया कि उसका प्रेमी महाराष्ट्र के एमएसआरडीसी के मैनेजिंग डायरेक्टर का बेटा है जिसका नाम अश्वजीत गायकवाड़ है। उस पर आरोप है कि वह शादीशुदा होने के बावजूद प्रिया सिंह नामक लड़की से संबंध बनाया और यह बात उसने अपनी प्रेमिका छिपा कर रखी। प्रिया सिंह ने आरोप लगाया कि जब उसका भेद खुला तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे जान से मारने की कोशिश की। 

बताया जा रहा है कि प्रिया सिंह इंस्टाग्राम चर्चित है और उसके लाखों फ़ॉलोअर्स है। वह एमएसआरडीसी के मैनेजिंग डायरेक्टर का बेटा अश्वजीत गायकवाड़ है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। प्रिया सिंह ने अश्वजीत पर आरोप लगाया कि वह शादीशुदा होने की बात छुपाई। जब उसका भेद खुला तो उंसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मुझे बेरहमी से पीटा उसके बाद उसने कार से मुझे कुचलने की कोशिश की। 

प्रिया सिंह ने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि अश्वजीत पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। उसने बताया की  पुलिस केवल आश्वासन देश रही है मैंने कई बार पुलिस को कॉल कार्रवाई करने को कहा लेकिन मुझसे कहा गया कि जो साहब आपका केस देख रहे हैं वह बाहर गए हुए हैं कलया परसों आएंगे। प्रिया ने कहा कि अश्वजीत ने मुझे मारने का प्रयास किया। वह मुझे गाडी से कुचलने की कोशिश की और मुझे सड़क पर छोड़कर चला गया।

ये भी पढ़ें 

पाकिस्तान पर भारत के विजय की कहानी: बांग्लादेश मुक्ति संग्राम

सोशल मीडिया पर जहर उगलता था संसद कांड मास्टरमाइंड ललित झा

Victory Day 1971:…जब पाकिस्तान ने भारत के सामने किया आत्मसमर्पण

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें