34 C
Mumbai
Monday, April 22, 2024
होमक्राईमनामाअकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस अधिकारी को धमकाया, कहा- एक इशारे पर दौड़ा...

अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस अधिकारी को धमकाया, कहा- एक इशारे पर दौड़ा      

पुलिस अधिकार द्वारा समय पर सभा को समाप्त किये जाने की बात कहने पर अकबरुद्दीन ओवैसी गए और कहा कि कोई माई का लाल नहीं जो मुझे रोक सके।

Google News Follow

Related

असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना चुनाव के दौरान पुलिस अधिकारी को धमकी दे डाली। पुलिस अधिकार द्वारा समय पर सभा को समाप्त किये जाने की बात कहने पर अकबरुद्दीन ओवैसी गए और कहा कि कोई माई का लाल नहीं जो मुझे रोक सके। इतना ही नहीं, उसने कहा कि एक इशारे पर दौड़ा दिए जाओगे।दौड़ाये क्या ?

गौरतलब है कि मंगलवार को विधान चुनाव की एक रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस अधिकारी को खुलेआम धमकी दे डाली। पुलिस अधिकारी ने अकबरुद्दीन ओवैसी को आचार संहिता का पालन करने को कहा था, जिस पर अकबरुद्दीन ओवैसी भड़क गए। पुलिस अधिकारी ने अकबरुद्दीन ओवैसी  से कहा था कि उन्हें अपना भाषण रोकना चाहिए क्योंकि आचार संहिता के अनुसार तय की गई समय सीमा से पार हो चुका है। इसके बाद स्टेज से अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस अधिकारी चले जाने को कहा।

अकबरुद्दीन ओवैसी  यही नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह डाला की कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है जो रोक दे। अगर मई इशारा कर दूं तो आपको दौड़ना पड़ सकता है। क्या इन्हें दौड़ने के लिए कहूं ?मै कह रहा हूं ये लोग हमे कमजोर करने के लिए आये हैं। इससे पहले भी अकबरुद्दीन ओवैसी ने विवादित बयान दे चुके हैं। वहीं बीजेपी ने  इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी ने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार होती तो बुल्डोजर वाली कार्रवाई होती।

ये भी पढ़ें

 

राहुल गांधी खुद कांग्रेस के लिए “पनौती” है, PM MODI नहीं, सिर्फ राजनीति     

विधायक की अयोग्यता के मामले में बड़ा घमासान, खूब सवाल-जवाब, बहस क्या हुआ?

मालवाहक जहाज हाईजैक, हेलीकॉप्टर से आये, ‘अल्लाह हू अकबर’ !

 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,641फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
148,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें