29 C
Mumbai
Friday, February 23, 2024
होमराजनीति"सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं। तभी तो सब मोदी को ... bjp...

“सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं। तभी तो सब मोदी को … bjp का थीम सांग लांच

इस वीडियो में उज्ज्वला योजना, डीबीटी, प्रधानमंत्री आवास योजना और मोदी सरकार के विदेश नीति सहित कई क्षेत्रों के उपलब्धियों का जिक्र किया गया है।

Google News Follow

Related

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर थीम सांग लांच किया है, जिसके बोल हैं “सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं। तभी तो सब मोदी को चुनते हैं। इस वीडियो में उज्ज्वला योजना, डीबीटी, प्रधानमंत्री आवास योजना और मोदी सरकार के विदेश नीति सहित कई क्षेत्रों के उपलब्धियों का जिक्र किया गया है। इसे भाजपा के नव मतदाता सम्मेलन में पीएम मोदी के सामने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लांच किया।

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हम सबके सामने बहुत बड़ा लक्ष्य रखा है। वो है, सक्षम भारत, आत्मनिर्भर भारत, विकसित भारत। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि हम सक्षम भारत, आत्मनिर्भर भारत, विकसित भारत बनके रहेंगे। इस मौके पर पीएम मोदी ने नए मतदाताओं से संवाद करते हुए कहा कि यह मेरे लिए पहला मौक़ा है जब इतने सारे युवाओं से संवाद कर रहा हूं।

शायद यह दुनिया के किसी भी राजनेता के लिए यह पहला अवसर है। उन्होंने कहा कि 18 से लेकर 25 साल की उम्र ऐसी होती है जब किसी का भी जीवन बहुत से बदलाओं का साक्षी बनता है। इसके साथ आपको एक और जिम्मेदारी उठानी है वह दुनिया किन सबसे बड़ी डेमोक्रेसी में आप सब की भागीदारी।

पीएम मोदी ने नए मतदाताओं से संवाद साधते हुए कहा कि यह कालचक्र कारणों से बहुत महत्वपूर्ण है। पहला यह कि आप सभी लोग ऐसे समय में है जब देश का अमृतकाल शुरू हुआ है। दूसरा भारत कल यानी 26 जनवरी को अपना 75 वां गणतंत्र दिवस मनाएगा। उन्होंने कहा कि अगला 25 साल आप लोगों के लिए और भारत के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। भारत ने 2047 तक विकसित भारत का लक्ष्य रखा है। आप लोगों का वोट तय करेगा कि भारत की दिशा क्या होगी।

ये भी पढ़ें

काशी कनेक्शन! रामलला का चित्र आया सामने, किसने बनाया मनमोहक रूप?  

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर भावुक हुई अभिनेत्री रेवती, धर्मनिरपेक्षता कहा …      

टूट गया इंडिया गठबंधन! ममता के ऐलान से सकते में कांग्रेस, कह दी ये बात      

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,760फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें