36 C
Mumbai
Thursday, February 29, 2024
होमधर्म संस्कृतिउद्धव ठाकरे के बाद अब कांग्रेस नेता ने कहा, "हो सकता है...

उद्धव ठाकरे के बाद अब कांग्रेस नेता ने कहा, “हो सकता है गोधरा जैसा दंगा…”

कांग्रेस नेता ने बीके हरिप्रसाद ने कहा है कि कर्नाटक में गोधरा जैसा दंगा होने की आशंका जताई है।

Google News Follow

Related

उद्धव ठाकरे के बाद अब कांग्रेस नेता ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर विवादित बयान दिया है। कर्नाटक के कांग्रेस नेता ने बीके हरिप्रसाद ने कहा है कि राज्य में गोधरा जैसा दंगा हो सकता है। कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार से अयोध्या जाने वाले लोगों के जानमाल की सुरक्षा करने की मांग की है। बता दें कि हाल ही में कर्नाटक में एक कारसेवक को गिरफ्तार किया गया है। कारसेवक को 1992 में हुबली में हुए दंगे के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

बीके हरिप्रसाद ने कहा कि रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह को राजनीति इवेंट बना दिया गया है। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के दौरान कर्नाटक में गोधरा जैसा दंगा हो सकता है। कांग्रेस नेता ने कर्नाटक सरकार को अलर्ट करते हुए कहा कि वह सतर्क रहे। उन्होंने कहा कि ऐसे ही एक कार्यक्रम में कारसेवकों को जला दिया गया था। माना जा रहा है कि कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के बयान पर विवाद होना तय है।

बीजेपी कर्नाटक ने 60 साल के पुजारी को गिरफ्तार किये जाने पर कांग्रेस सरकार को घेर रही है। श्रीकांत पुजारी को 1992 में हुबली में हुए दंगे के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह दंगा अयोध्या में बाबरी मस्जिद गिराए जाने के बाद भड़के थे। कांग्रेस का कहना है कि यह कार्रवाई कानून के तहत हुई है। बीजेपी बुधवार को इस कार्रवाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी जलगांव की एक रैली में कहा था कि अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए बस ट्रकों में भर भर कर ले जाया जा रहा है। कार्यक्रम के बाद वापसी के दौरान गोधरा कांड जैसा कुछ हो सकता है। ठाकरे के इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने हमला बोला था। अब वही उद्धव ठाकरे इसी कार्यक्रम में न्योता नहीं मिलने पर नाराज है।

 ये भी पढ़ें     

जूनियर पहलवानों ने बजरंग, साक्षी और विनेश के खिलाफ खोला मोर्चा     

ड्राइवर से औकात पूछने वाले DM पर गिरी गाज, जाने क्या था मामला?   

ED के सामने पेश न होने पर BJP का वार, अपराधी जैसा व्यवहार कर रहे केजरीवाल    

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,746फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
132,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें