24 C
Mumbai
Friday, February 23, 2024
होमधर्म संस्कृतिDMK मतलब डेंगू, मलेरिया और कोढ़, कांग्रेस नेता का स्टालिन पर निशाना

DMK मतलब डेंगू, मलेरिया और कोढ़, कांग्रेस नेता का स्टालिन पर निशाना

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक्स पर लिखा" तमिलनाडु में अब डेंगू  (D)  , (M) मलेरिया और ( K) कोढ़ के खत्म होने का समय आ गया है, जय श्री राम! 

Google News Follow

Related

 कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तमिलनाडु की राजनीति पार्टी डीएमके को लेकर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने डीएमके (DMK) को (D) डेंगू , (M) मलेरिया और (K) कोढ़ बताते हुए उदय निधि स्टालिन पर निशाना साधा है। बता दें कि, डीएमके इंडिया गठबंधन का हिस्सा है, उदय निधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू से की थी। जिस पर खूब विवाद हुआ था। अब कांग्रेस नेता नेता द्वारा डीएमके के नाम पर दिए गए बयान से कांग्रेस और डीएमके के बीच तू तू मै मै हो सकती है।

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक्स पर लिखा” तमिलनाडु में अब डेंगू (D) , (M) मलेरिया और ( K) कोढ़ के खत्म होने का समय आ गया है, जय श्री राम! साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें लोग भगवा झंडा लेकर सड़क पर उतरे हैं। दावा किया गया है कि यह रैली तमिलनाडु के चेन्नई की है। पोस्ट के अनुसार, चेन्नई के सड़कों पर उतरे एक लाख से ज्यादा लोग। हाथ में भगवा लेकर लगाए जय श्री राम के नारे। सनातन को खत्म करने की बात करने वालों को यह देखना चाहिए।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बुधवार को बंगाल में ममता बनर्जी द्वारा लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का ऐलान किये जाने पर उन्होंने कहा था कि कई और दल इंडिया गठबंधन से अलग हो सकते हैं। उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उस बायन को कोट किया है जिसमें, नीतीश कुमार कर्पूरी ठाकुर को कोट करते हुए कहा था कि उन्होंने राजनीति में कभी भी परिवारवाद को बढ़ावा नहीं दिया। लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो अपने बेटे बेटी को राजनीति में बढ़ाने में लगे हुए हैं।

उन्होंने स्वयं अपना भी उदहारण भी दिया। उन्होंने कहा कि मै कर्पूरी ठाकुर के मार्ग पर चलते हुए राजनीति में अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया। इस पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लिखा एसपी, बीएसपी ,टीएमसी ,डीएमके और आरजेडी के साथ शिवसेना को भी लपेट लिया। इण्डिया गठबंधन की क्या अद्भुत व्याख्या है।

ये भी पढ़ें 

काशी कनेक्शन! रामलला का चित्र आया सामने, किसने बनाया मनमोहक रूप?  

मराठा आरक्षण: हमारा विरोध करने वाले हर नेता को मनोज जरांगे पाटिल की चेतावनी!

राष्ट्रपति पदक से सम्मानित हुईं पुलिस अधिकारी रश्मी करंदीकर, मिला सम्मान!

Republic Day 2024: पूरे राज्य में एक साथ ध्वजारोहण समारोह किया जाएगा आयोजित!

“सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं। तभी तो सब मोदी को … bjp का थीम सांग लांच

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर भावुक हुई अभिनेत्री रेवती, धर्मनिरपेक्षता कहा …      

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,762फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें