29 C
Mumbai
Sunday, June 23, 2024
होमक्राईमनामाकोलकाता नगर निगम चुनाव: मतदान केंद्र के सामने फेंके गए बम

कोलकाता नगर निगम चुनाव: मतदान केंद्र के सामने फेंके गए बम

Google News Follow

Related

कोलकाता नगर निगम चुनाव के लिए रविवार को हो रहे एक मतदान केंद्र के सामने बम फेंके गए। बताया जा रहा है कि शहर के और भी कई स्थानों पर भी बम विस्फोट होने की खबरें है। कोलकाता के पुलिस उपायुक्त प्रियब्रत रॉय ने कहा कि घटना खन्ना हाई स्कूल में सुबह करीब 10 बजे हुई, जब मतदान के दौरान अज्ञात लोगों ने दो देसी बम फेंके। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

अमित मालवीय ने रविवार को एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें कोलकाता के पुलिस अधिकारियों को कथित तौर पर भाजपा उम्मीदवार ब्रजेश झा के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा बूथ एजेंटों को “टीएमसी के गुंडों द्वारा धमकाया और आतंकित किया जा रहा है” जबकि “कोलकाता पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है”।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमित मालवीय ने भी घटना का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें ममता बनर्जी सरकार पर चुनावी धांधली का आरोप लगाया। उन्होंने लिखा “अदालत ने केएमसी चुनाव के लिए सभी मतदान केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का आदेश दिया। लेकिन टीएमसी के गुंडों ने उन पर स्टिकर चिपका दिए हैं। पश्चिम बंगाल राज्य चुनाव आयोग चुनाव में धांधली के प्रयास को रोकने के लिए क्या कर रहा है? यह अदालत के आदेश का घोर उल्लंघन है।”

ये भी पढ़ें

केरल में बीजेपी नेता की हत्या

स्वर्ण मंदिर में बेअदबी घटना में ‘साजिश’?, सीबीआई जांच की मांग 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,542फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
162,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें