29 C
Mumbai
Friday, February 23, 2024
होमदेश दुनियाकेरल में बीजेपी नेता की हत्या

केरल में बीजेपी नेता की हत्या

Google News Follow

Related

केरल में बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के सचिव रंजीत श्रीनिवासन की अलाप्पुझा में उनके घर पर अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। इससे पहले एसडीपीआई के भी एक नेता की हत्या कर दी गई थी जिसके बाद अलाप्पुझा जिले में दो दिनों के लिए सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है।

केरल भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने प्रतिबंधित संगठन और एसडीपीआई के मूल संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) पर रेंजीत श्रीनिवासन पर हमला करने का आरोप लगाया। सुरेंद्रन ने एक ट्वीट में लिखा है कि पीएफआई आतंकवादियों द्वारा ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव एडव रंजीत श्रीनिवासन की निर्मम हत्या की कड़ी निंदा करते हैं। दिनदहाड़े उनकी हत्या कर दी गई। उन्होंने आरोप लगाया कि रंजीत ने 2016 में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था। पीएफआई ने बीजेपी-आरएसएस के तीन नेताओं की हत्या कर दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि  “यह मुस्कुराता हुआ आदमी जिसे आप फोटो में देख रहे हैं, वह अब और नहीं मुस्कुरा रहा है .. उसे आज सुबह केरल में गुंडों ने मार डाला है। वह @BJP4Keralam के ओबीसी मोर्चा सचिव रंजीत श्रीनिवासन हैं।  कहां  “जहाँ बचा है, मानवता का कुछ भी नहीं बचा है”। भाजपा नेताओं ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के लिए केरल में सत्तारूढ़ एलडीएफ सरकार पर भी निशाना साधा।

ये भी पढ़ें 

शिवाजी की प्रतिमा पर स्याही पोतने से तनाव,बेलागवी में धारा 144 लागू  

शाह का MVA पर निशाना, पूछा- सहकारी बैंकों में कौन किया घोटाला?  

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,760फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें