34 C
Mumbai
Monday, April 22, 2024
होमदेश दुनियानीतीश कुमार के लिए लालू यादव तैयार कर रहे पिच!, क्या करेंगे...

नीतीश कुमार के लिए लालू यादव तैयार कर रहे पिच!, क्या करेंगे “सुशासन बाबू”          

लालू प्रसाद यादव ने कहा अगर नीतीश कुमार वापस आते है तो उनका स्वागत है।

Google News Follow

Related

एक दिन पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद की मुलाक़ात चर्चा का विषय बनी हुई है। अब इस लालू प्रसाद यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा है कि दरवाजा हमेशा खुला रहता है। यह सवाल नीतीश कुमार को लेकर पूछा गया था। उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार वापस आते है तो उनका स्वागत है। लालू यादव ने यह भी कहा कि जब वे आएंगे तो देखेंगे।

ऐसे में सवाल यही है कि क्या नीतीश कुमार देर सबेर आरजेडी के साथ जाएंगे। गुरुवार को लालू यादव और नीतीश कुमार आमने सामने आने पर एक दूसरे का कुशलक्षेम पूछा था। उसके बाद दोनों नेता आगे बढ़ गए थे। अब लालू प्रसाद यादव का यह कहना कि नीतीश कुमार का अगर आरजेडी के साथ आते है तो उनका स्वागत है।

लालू यादव ने यह बात वैशाली में जन्दाहा में शुक्रवार को कही। लालू यादव मीडिया से बात कर रहे थे। उनसे पूछा गया था कि क्या नीतीश कुमार दोबारा आरजेडी के साथ आते हैं तो उनका स्वागत किया जाएगा। इस लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए हमेशा आरजेडी का दरवाजा खुला है। उन्होंने कहा कि अगर वे साथ आते हैं तो उनका स्वागत है,लेकिन जब वे पार्टी के आएंगे तो देखा जाएगा।

बता दें कि, विश्वास मत के दौरान भी तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से कहा था  कि कुछ समस्या थी तो हमें बता देते हम बैठकर समझ लेते हैं। तेजस्वी ने इस दौरान यह भी कहा था कि हम बाहर से समर्थन देने को तैयार हैं ,लेकिन आपको बीजेपी का साथ छोड़ना पडेगा। माना जा रहा है कि भविष्य में जब कभी नीतीश कुमार और बीजेपी की खटपट हो तो बिहार के मुख्यमंत्री बेहिचक आरजेडी के साथ आ सकते हैं। साफ शब्दों में कहा जाए तो लालू यादव नीतीश कुमार के लिए आरजेडी में आने का पिच तैयार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें 

चुनाव आयोग के बाद अब स्पीकर नार्वेकर ने भी कहा अजित गुट ही असली NCP

कांग्रेस के बैंक अकाउंट से हटा “ताला”, फ्रीज होने का माकन ने किया था दावा

मोदी का ग्राफ गिराने के लिए यह आंदोलन!, किसान नेता का वीडियो वायरल    

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,640फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
148,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें