36 C
Mumbai
Thursday, February 29, 2024
होमराजनीतिMP में घमासान,कांग्रेस ने कहा, होगा नया सबेरा, BJP बोली, EVM पर...

MP में घमासान,कांग्रेस ने कहा, होगा नया सबेरा, BJP बोली, EVM पर भी होगा सवाल           

Google News Follow

Related

मध्य प्रदेश (एमपी) के एग्जिट पोल को लेकर कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस ने एग्जिट पोल को नकार दिया है और दावा किया है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। वहीं बीजेपी नेताओं ने दावा किया है कि राज्य में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि कल तक रुकिए, वे ईवीएम पर भी सवाल उठाने लगेंगे। जबकि कांग्रेस के अध्यक्ष  कमलनाथ ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश में नया प्रभात  होगा।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि ” कल तक रुकिए, वे यानी कांग्रेस ईवीएम पर भी सवाल करेंगे। जैसे वे एग्जिट पोल पर कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी हारती है तो वे अदालत, सेना, वैक्सीन एग्जिट पोल पर सवाल खड़ा करते हैं। … बता दें कि, माई एक्सिस इंडिया, टुडेज चाणक्य और मेट्रिज के एग्जिट पोल में भविष्यवाणी की गई है कि बीजेपी सत्ता में लौट रही है। साथ ही इन एग्जिट पोल्स में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने का भी अनुमान है। ऐसे में कांग्रेस के कई नेता तिलमिलाए हुए हैं।

वहीं, कमलनाथ ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि “प्रिय साथियों, यह उत्साह और आत्मविश्वास का समय है। मध्य प्रदेश विधान सभा कनुनाव की प्रक्रिया करीब डेढ़ माह पहले शुरू हुई थी और 3 दिसंबर को मतगणना के साथ ही यह सम्पन्न हो जाएगी। आपने हर चरण पर मन वचन और कर्म से पार्टी और लोकतंत्र की जो सेवा की है वह अतुलनीय है। उन्होंने आगे लिखा है कि ” कल इसी एकाग्रता और समर्पण से मतगणना की प्रक्रिया भी हम सबकी मिलकर सम्पन्न करानी है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में मै स्वयं उपस्थित रहकर मतगणना की प्रक्रिया रहूंगा और सम्पर्क में रहूंगा। उन्होंने अंत में लिखा है कि 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश में नया प्रभात होगा। विश्वास रखिये विजय श्री कांग्रेस का वरण करने जा रही है।
ये भी पढ़ें 

 

रामलला प्राणप्रतिष्ठा के लिए आमंत्रण पत्र भेजना शुरू, जाने क्या है लिखा? 

मुख्यमंत्री शिंदे से वर्षा आवास पर मिलेंगे राज ठाकरे, क्या है असली वजह?

राजस्थान में CM पद के लिए गहलोत के बाद वसुंधरा,पायलट नहीं ये नेता है पसंद 

“कलयुग” के सुदामा को मिलेगा घर, भरपेट खाने के लिए अनाज…       

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,746फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
132,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें