31 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024
होमन्यूज़ अपडेट'शरद पवार ने फेंकी गुगली...', शिंदे गुट के नेता का उद्धव ठाकरे...

‘शरद पवार ने फेंकी गुगली…’, शिंदे गुट के नेता का उद्धव ठाकरे पर तंज !

शिवसेना (ठाकरे समूह) पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है कि भाजपा से समझौता मेरे कार्यक्रम में फिट नहीं बैठता। इसे लेकर विधायक संजय शिरसाट ने उद्धव ठाकरे की आलोचना की है| उन्होंने कहा, ''चुनाव में कांग्रेस और राकांपा को चोर और लुटेरा कहा गया। क्या उनके साथ जाना कोई नीति थी?

Google News Follow

Related

शिवसेना (ठाकरे समूह) पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है कि भाजपा से समझौता मेरे कार्यक्रम में फिट नहीं बैठता। इसे लेकर विधायक संजय शिरसाट ने उद्धव ठाकरे की आलोचना की है| उन्होंने कहा, ”चुनाव में कांग्रेस और राकांपा को चोर और लुटेरा कहा गया। क्या उनके साथ जाना कोई नीति थी? संजय शिरसाट ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि शरद पवार द्वारा फेंकी गई गुगली ने पार्टी को डुबो दिया है|

संजय शिरसाट ने कहा, ”क्या राष्ट्रवादियों और कांग्रेस के साथ जाने का विचार शिवसेना प्रमुख का था? क्या यह बिल में फिट बैठता है? चुनाव में कांग्रेस और एनसीपी को चोर और लुटेरा कहा गया| क्या उनके साथ जाना आदर्श था? आज कांग्रेस और एनसीपी कहां हैं? आप कहां हैं शरद पवार द्वारा फेंकी गई गुगली ने पार्टी को डुबो दिया है।”

‘ठाकरे ग्रुप हर गलती का भुगत रहा नतीजा’: ठाकरे ग्रुप का आरोप है कि विधानसभा अध्यक्ष विधायकों की अयोग्यता पर फैसला लेने में समय ले रहे हैं| इस बारे में पूछे जाने पर संजय शिरसटा ने कहा, ”ये लोग नहीं समझते कि यह कानूनी मामला है| इसलिए पार्टी का ये हाल हो गया है|’ हर गलती का खामियाजा आज भी ठाकरे ग्रुप भुगत रहा है| फिर भी वे जिद्दी हैं और हार मानने को तैयार नहीं हैं। हमने कानून के मुताबिक जवाब दिया है।”

”…क्या यह समय उद्धव ठाकरे के लिए आया होगा?”: उद्धव ठाकरे ने कहा है कि मुख्यमंत्री होने के नाते विधायकों को रोके रखा होता| इस बारे में पूछे जाने पर संजय शिरसाट ने कहा, ‘रखने का सवाल ही कहां आता है? हम लोग हमारी बात सुनने के लिए उद्धव ठाकरे के दरवाजे के बाहर खड़े थे,लेकिन, आपने खुद को रोके रखा। यदि हमारी बात सुनी गई होती तो क्या यही समय होता?”

यह भी पढ़ें-

हिमाचल में पत्तों की तरह ढह गईं इमारतें, अब तक 238 लोगों की ​हुई मौत​! ​

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,602फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
153,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें