33 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024
होमधर्म संस्कृतिPM मोदी को पाकिस्तानी मूल बहन बांधेगी राखी, इस बार देंगी खास तोहफा 

PM मोदी को पाकिस्तानी मूल बहन बांधेगी राखी, इस बार देंगी खास तोहफा 

पाकिस्तान मूल की कमर मोहसिन शेख और पीएम नरेंद्र मोदी की बहन फिर उन्हें राखी बांधेंगी.          

Google News Follow

Related

पाकिस्तान मूल की कमर मोहसिन शेख और पीएम नरेंद्र मोदी की बहन एक बार फिर उन्हें  राखी बांधेंगी. कोरोना की वजह से वे व्यक्तिगत रूप से पीएम मोदी को राखी नहीं बांध पाई थी। लेकिन इस बार कमर मोहसिन शेख पीएम मोदी को राखी भी बांधेंगी और खास तोहफा भी देंगी। खबरों के अनुसार,कमर मोहसिन शेख ने इस बार पीएम मोदी के लिए खुद खास तरह की राखी तैयार की है।

खबरों के मुताबिक, कमर मोहसिन शेख ने बताया कि वे पीएम मोदी के लिए इस बार खुद राखी तैयार की है।  इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वे पीएम मोदी को कृषि से जुडी एक पुस्तक भी भेंट करेंगी, क्योंकि उन्हें पढ़ने का बहुत शौक है।  कहा कि, कोरोना की वजह से वे तीन साल तक नहीं जा पाईं थीं लेकिन इस बार वे व्यक्तिगत रूप से जाकर उन्हें राखी बांधेंगी।

उन्होंने बताया कि खासतौर से उनके लिए लाल रंग की राखी तैयार की है। जो शक्ति का प्रतीक है। मैंने प्रार्थना की थी कि वे गुजरात के मुख्यमंत्री बने बन गए। मैने जब जब उन्हें राखी बांधती थी उनके पीएम बनने की इच्छा जाहिर करती थी। उनका जवाब होता था कि भगवान उनकी सारी इच्छाएं पूरा करेंगे। अब वे प्रधानमंत्री के रूप में बहुत बढ़िया काम कर रह हैं।

2024 के लोकसभा की बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे इस बार भी प्रधानमंत्री बनेंगे क्योंकि वे उसके लायक हैं उनमें  सभी क्षमताएं है। मै चाहती हूं कि वे हर बार प्रधानमंत्री बने। बता दें कि इस 30 अगस्त को देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है। इससे पहले भी कमर मोहसिन शेख ने पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांध चुकी है।

 

ये भी पढ़ें      

 

नूंह हिंसा: उपद्रवी और पुलिस के बीच मुठभेड़, आरोपी के पैर में लगी गोली 

बीआरएस पार्टी ने घोषित की उम्मीदवारों की पहली सूची, दो सीटों पर चुनाव लड़ेंगे केसीआर!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,601फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
154,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें