36 C
Mumbai
Thursday, February 29, 2024
होमदेश दुनिया"PM Modi भारत के बेस्ट लीडर, मई में फिर जीतेंगे" अमेरिकन गायिका का...

“PM Modi भारत के बेस्ट लीडर, मई में फिर जीतेंगे” अमेरिकन गायिका का दावा

पिछले साल जब पीएम मोदी 21 से लेकर 23 जून तक अमेरिका के राजकीय दौरे पर थे तब अंतरराष्ट्रीय गायिका मैरी मिलबेन ने उनके पैर छूकर खूब सुर्ख़ियों में रही

Google News Follow

Related

अफ़्रीकी अमेरिकन गायिका मैरी मिलबेन ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ़ की है। उन्होंने भारत के लिए पीएम मोदी को बेस्ट नेता बताया है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी मई में एक बार फिर जीत दर्ज करेंगे। मैरी मिलबेन ने कहा कि यूएस के लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर पर प्रधानमंत्री बने ताकि दोनों देशों के संबंध और मजबूत हो सके। बता दें कि, मैरी मिलबेन को अमेरिका के साथ भारत में भी खूब पसंद किया जाता है।

मैरी मिलबेन ने राष्ट्रीय गान और ओम जय जगदीश हरे को भी गाया है। उनकी भारत में भी फैन फॉलोइंग है। एक इंटरव्यू में में उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी मई में जीत की राह पर है। मै निश्चित रूप से कह सकती हूं कि अमेरिका में प्रधानमंत्री का काफी लोग समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि  मेरा मानना है कि कई ऐसे लोग जो चाहते हैं कि पीएम मोदी दोबारा चुनाव जीतकर आएं, क्योंकि वे भारत के सबसे अच्छा नेता हैं।

उन्होंने कहा कि चुनावी मौसम अमेरिका और भारत के सबसे जरुरी चुनावी मौसम में से एक है।साथ ही कहा कि यह कोई राज नहीं है बल्कि पूरी दुनिया जानती है कि मै पीएम नरेंद्र मोदी की समर्थक हूं और मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी भारत के सबसे अच्छे नेता हैं। साथ ही भारत और अमेरिका के रिश्तों के लिए सबसे बेस्ट लीडर हैं। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का भी जिक्र किया। कैबिनेट में महिलाओं के शामिल किये जाने पर पीएम मोदी की तारीफ की। बता दें कि मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी का पैर छूकर खूब सुर्ख़ियों में रही है।

पिछले साल जब पीएम मोदी 21 से लेकर 23 जून तक अमेरिका के राजकीय दौरे पर थे तब अंतरराष्ट्रीय गायिका मैरी  मिलबेन ने पीएम मोदी के यात्रा के अंतिम दिन वाशिंगटन में रोनाल्ड रीगन बिल्डिंग में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी। जिसमें पीएम मोदी ने प्रवासी भारतीयों को संबोधित किया था। जबकि, मिलबेन ने भारतीय राष्ट्रगान को गया था और पीएम मोदी का पैर छुआ था।

ये भी पढ़ें 

राम मंदिर के गर्भगृह में श्याम रंग में विराजे “रघुनंदन”, सामने आई मनमोहक तस्वीर  

भारत-अमेरिका संबंधों का नया युग

Ram Temple Ayodhya: राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह का लाइव प्रसारण कैसे और कहां देखें?

स्टालिन ने फिर उगला जहर! कहा- मस्जिद तोड़कर मंदिर बनाये जाने के पक्ष में नहीं     

PM Modi ने राम मंदिर पर जारी किया डाक टिकट, 20 देशों में जारी टिकट …

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,746फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
132,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें