30 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024
होमस्पोर्ट्सविश्वकप के फाइनल मैच में मैदान में घुसा फिलिस्तीनी समर्थक,कोहली को पकड़ा 

विश्वकप के फाइनल मैच में मैदान में घुसा फिलिस्तीनी समर्थक,कोहली को पकड़ा 

Google News Follow

Related

ICC World cup 2023 का फ़ाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच रविवार को गुजरात के अहमदाबाद की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान सुरक्षा कर्मियों से बड़ी चूक हो गई। 14 वें ओवर में एक फिलिस्तीनी समर्थक खेल के दौरान मैदान में घुस गया और विराट कोहली को पीछे से पकड़ लिया।

यह दर्शक फिलिस्तीनी समर्थक था, उसके मुंह पर जो मास्क लगा था उस पर फिलिस्तीनी का झंडा लगा हुआ था। 14 वें ओवर की तीसरी बाल पर यह समर्थक मैदान में घुसा था। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। इस घटना से जुड़ा फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूछताछ के बाद 24 वर्षीय युवक ने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया का है और उसका नाम वेन जॉनसन है वह फिलिस्तीन का समर्थक है। उसके पासपोर्ट पर भी ऑस्टेलिया लिखा हुआ है। उसने बताया कि वह भारतीय जर्सी पहनकर स्टेडियम में घुसा था और बाद में उसने स्टेडियम में ही फिलिस्तीनके समर्थक वाली टी शर्ट पहनी थी। इससे पहले भी अन्य मैचों में हमास और इजरायल से जुड़े समर्थन की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

वर्ल्ड कप के मैच में सबसे पहले पाकिस्तान टीम ने हमास और इजरायल का मुद्दा लेकर आई थी। पाकिस्तान के विकेट कीपर मोहम्मद रिजवान ने श्रीलंका के खिलाफ लगाए गए शतक को गाजा वालों के नाम किया था। इसके बाद पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने फिलिस्तीन का सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये समर्थन किया था। वहीं, दूसरा वाकया तब सामने आया था जब भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक दर्शक ने फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्टर लहराया था। जिसमें लिखा था कि “भारत आतंक के खिलाफ इस जंग में इजरायल के खिलाफ खड़ा है।
ये भी पढ़ें  

विश्वकप में यह कारनामा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने विराट

कहीं​ ​बैट​ की पूजा​ तो कहीं​ दुधाभिषेक ,पूरे महाराष्ट्र में वर्ल्ड कप का बुखार​ !

IND vs AUS Final : रोहित शर्मा ने तोड़ा क्रिस गेल और केन विलियमसन का रिकॉर्ड!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,562फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
161,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें