32 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL-24: SRH ने RR के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला!

IPL-24: SRH ने RR के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला!

Google News Follow

Related

आईपीएल के 17वें सीजन के 50वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स। मैच शाम 7:30 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में शुरू होगा|इससे पहले टॉस 7 बजे था| टॉस का फैसला हैदराबाद के पक्ष में हुआ। हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने राजस्थान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है और संजू सैम की कप्तानी वाली राजस्थान को फील्डिंग के लिए मजबूर किया है।

हैदराबाद यह मैच अपने घरेलू मैदान पर खेल रही है। हैदराबाद ने इस सीजन में रिकॉर्ड स्कोर बनाया है|तो क्या अब हैदराबाद राजस्थान के खिलाफ 300 का आंकड़ा पार कर लेगी? इसको लेकर क्रिकेट फैंस में उत्सुकता है|

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 50वां मुकाबला खेला जा रहा है। हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जारी सीजन में पहले बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया है लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए हैं। टीम को पिछले दो मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में पैट कमिंस के नेतृत्व वाली टीम को 150 पार करने में हालत खराब हो गई। दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा है और जारी टूर्नामेंट में सिर्फ एक मैच गंवाया है। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम 9 मैचों में 16 अंक के साथ पहले स्थान पर कायम है और जल्द ही वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंगXI: संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), यशस्वी जयसवाल, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, शिमरॉन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, युजवेंद्र चहल और संदीप शर्मा।

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग XI: पैट कमिंस (कप्तान), ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन।

यह भी पढ़ें-

डीपफेक मामला: झारखंड कांग्रेस के एक्स अकाउंट पर कार्रवाई की?, खाता सीज!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,600फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
154,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें