34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024
होमबॉलीवुडसपना चौधरी ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, बताया क्यों...

सपना चौधरी ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, बताया क्यों रखा ‘पोरस’

Google News Follow

Related

मुंबई। मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के बेटे मंगलवार को पहला जन्मदिन था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के नाम की घोषणा की। बता दें कि सपना चौधरी एक साल से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने पिछले साल जनवरी में कोर्ट मैरिज शादी की थी।

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी द्वारा शेयर किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना का बेटा खेलता नजर आ रहा है। साथ ही बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर भी है जिसमें बेहद खूबसूरत शब्दों का चयन किया गया है उसके बाद सपना पति के साथ बेटे को खिलाती नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खास पसंद किया जा रहा है।
इस वीडियो में बोले गए शब्द कुछ ऐसे हैं कि ‘जब जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है, मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है।  दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है। हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है। तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम “पोरस” रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है।’ बता दें कि सपना चौधरी पिछले साल जनवरी में वीर साहू से कोर्ट मैरिज की थी। उन्होंने एक साल से अपने बेटे का नाम छुपा रखी थी। 5 अक्टूबर को अपने बेटे के जन्म दिन पर नाम का खुलासा कर सबको चौंका दिया।

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,646फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
147,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें