34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024
होमक्राईमनामाउद्धव गुट के नेता बड़गुजर का दाऊद के गुर्गे से संबंध का...

उद्धव गुट के नेता बड़गुजर का दाऊद के गुर्गे से संबंध का आरोप, होगी जांच

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में दाऊद गिरोह के शॉर्प शूटर सलीम कुत्ता के साथ संबंधों की जांच के लिए एसआईटी गठन का ऐलान किया।

Google News Follow

Related

उद्धव ठाकरे गुट के नेता सुधाकर बड़गुजर की मश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में दाऊद गिरोह के शॉर्प शूटर सलीम कुत्ता के साथ संबंधों की जांच के लिए एसआईटी गठन का ऐलान किया। आरोप में कहा गया है कि सलीम कुत्ता ने अपने पैरोल के आखिर दिन एक पार्टी रखी थी जिसमें उद्धव ठाकरे गुट के नेता सुधाकर बड़गुजर भी शामिल हुए थे। ऐसा दावा बीजेपी नेता नितेश राणे ने विधानसभा में किया। इसके बाद उप मुख्यमंत्री इस मामले की जांच एसआईटी से करने का आदेश दिया। उद्धव ठाकरे के नेता सुधाकर बड़गुजर नाशिक शहर प्रमुख है।

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि “सलीम कुत्ता अपने पैरोल के आखिर दिन पार्टी रखी थी जिसमें उद्धव ठाकरे गुट के नेता सुधाकर बड़गुजर शामिल हुए थे। विधानभा में नितेश राणे ने दावा किया कि उनके पास पार्टी की वीडियो भी है। उन्होंने कहा कि अगर कोई नेता आतंकियों से जुड़ा रहेगा तो हमारा राज्य और देश कैसे सुरक्षित रह सकता है। इस आरोप के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आया हुआ है।

वहीं, इस आरोप के बाद उद्धव ठाकरे गुट के नेता सुधाकर बड़गुजर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वीडियो को ही फर्जी बताया और कहा कि यह वीडियो मॉर्फ्ड किया हुआ है। उन्होंने कहा कि सलीम कुत्ता से मेरा कोई लेना देना नहीं है। जो वीडियो वायरल हो रहा है वह मॉर्फ्ड किया गया है। उन्होंने कहा कि कुत्ता 1993 में गिरफ्तार किया गया था जबकि मै 2016 में गिरफ्तार हुआ था। इसलिए उसके साथ संबंध रखने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। उन्होंने कि वायरल वीडियो से छेड़छड़ की गई है।

ये भी पढ़ें

राजस्थान में भजन”राज”, दीया और बैरवा के साथ नए CM ने ली शपथ

उद्धव को बड़ा झटका, मुंबई पुलिस कमिश्नर की भूमिका पर ध्यान दे रही राज्य सरकार!

पुरानी पेंशन योजना लागू करने पर विधानसभा में मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान; कहा​…​!

दानवे ने लगाया आरोप,भुजबल सिर्फ मनोज ​जरांगे​ के आंदोलन को बदनाम कर रहे हैं…!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,646फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
147,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें