28 C
Mumbai
Saturday, March 2, 2024
होमक्राईमनामादिल्ली में बड़ी चोरी: ज्वेलर्स शोरूम से 25 करोड़ के गहने और नकदी...

दिल्ली में बड़ी चोरी: ज्वेलर्स शोरूम से 25 करोड़ के गहने और नकदी पार   

चोरों ने दुकान की दीवार में होलकर शोरूम के स्ट्रांग रूम में पहुंचकर इस घटना को अंजाम दिया।  

Google News Follow

Related

दिल्ली में चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने दिल्ली के भोगल में इलाके में स्थित एक ज्वेलर की दूकान से 25 करोड़ रुपए का सोना चांदी के जेवर और नकदी उड़ा ले गए। चोरों ने दुकान की दीवार में होलकर शोरूम के स्ट्रांग रूम में पहुंचकर इस घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। चोरों ने सीसीटीवी कैमरों को  भी खराब कर दिया है।

20 से 25 करोड़ की चोरी: इस घटना के बारे में  शोरूम के मालिक ने बताया कि ” लगभग 20 से 25 करोड़ की चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि जब रविवार की रात शोरूम को बंद कर गए तो कुछ भी संदिग्ध नहीं था। सोमवार को छुट्टी थी। मंगलवार को जब शोरूम को खोला गया गया तो  स्ट्रांग रूम के पास  बनी दीवार में होल देखकर सभी हक्के बक्के हो गए। बताया जा रहा है कि  चोर छत और दीवार में होल कर शोरूम में घुसे थे। शोरूम के मालिक ने कहा कि अभी  यह साफ़ नहीं हुआ है कि कितने रुपये का सामान और नकदी  चोरी हुआ है। इसका लेखा जोखा करने के बाद  ही सबकुछ साफ हो पाएगा।

दिल्ली के व्यापारियों में आक्रोश: वहीं,पुलिस ने शोरूम में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है। इसके अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों तक पहुंचने का दावा किया है। वहीं इस घटना से दिल्ली के व्यापारियों में आक्रोश देखा जा रहा है। व्यापारियों की शिकायत है कि दिल्ली के कई इलाकों में चोर सक्रिय हैं ,लेकिन  पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम  साबित हो रही है। व्यापारियों का कहना है कि चोरी को घटनाओं से कारोबारियों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें 

 

 

कांग्रेस नेता के बोल: “राम मंदिर को उड़ा देंगे और मुस्लिमों को निशाना बनाएंगे”   

खालिस्तानी आतंकवादी निज्जर का घर होगा जब्त, चिपकाया गया नोटिस        

भारत की अर्थव्यवस्था: निरंतर विकास के कारण  

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,738फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
133,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें