31 C
Mumbai
Monday, May 27, 2024
होमराजनीतिब्राह्मण समाज की पंचायत में अखिलेश के पीछे पड़ा मौर्य का "भूत",...

ब्राह्मण समाज की पंचायत में अखिलेश के पीछे पड़ा मौर्य का “भूत”, कहनी पड़ी ये बात

महा ब्राह्मण समाज पंचायत में अखिलेश यादव के सामने महा ब्राह्मण समाज ने "बेलगाम" स्वामी प्रसाद मौर्य के हिन्दू विरोधी बयानों पर आपत्ति जताये।

Google News Follow

Related

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सपा मुखिया ने पार्टी की महा ब्राह्मण समाज पंचायत में शरीक हुए। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान अखिलेश यादव के सामने “बेलगाम” स्वामी प्रसाद मौर्य के हिन्दू विरोधी बयानों पर आपत्ति जताये। कार्यकर्ताओं ने कहा कि हिन्दू विरोधी बयानों से एक वर्ग पार्टी से दूर जा रहा है। जिस पर अखिलेश यादव ने अंकुश लगाने की बात कही।

गौरतलब है कि, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने लगातार हिन्दू विरोधी देते रहे हैं। साथ ही उन्होंने रामचरित मानस पर भी सवाल उठा चुके है। जिसका बीजेपी लगातार विरोध करती रही है। हिन्दू समाज भी मौर्य के बयान पर नाराजगी जता चुका है। कार्यकर्ताओं का मानना है कि ऐसे बयान से पार्टी की छवि पर खासा असर पड़ रहा है। ब्राह्मण समाज सपा से दूरी बना रहा है।

महा ब्राह्मण समाज पंचायत में कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव से स्वामी प्रसाद का नाम लिए बिना ही शिकायत की। उन्होंने इस पर रोक लगाने की मांग भी की। इस दौरान ने अखिलेश यादव ने ऐसे बयानों पर चिंता जताते हुए कहा कि किसी को किसी धर्म पर टिप्पणी करना कतई उचित नहीं है। उन्होंने इस रोक लगाने की बात कही। महा ब्राह्मण समाज पंचायत को संबोधित करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसे विवादित बयानों पर हर हाल में अंकुश लगाया जाएगा।

अखिलेश यादव पर आरोप लगाता रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य उनकी ही शाह पर हिन्दू विरोधी बयान देते हैं। मौर्य के बयान पर पार्टी के नेता भी असहज रहे हैं और इसकी शिकायत भी अखिलेश यादव सकी जा चुकी है ,लेकिन अखिलेश यादव ने इस पर ध्यान नहीं दिया या एक रणनीति के तहत मौर्य के विवादित बयान को समर्थन देते रहे। अब जब महा ब्राह्मण समाज पंचायत में इस मुद्दे को उठाया गया है तो देखना होगा कि अखिलेश यादव मौर्य पर कितना लगाम लगा पाते हैं

ये भी पढ़ें

नीतीश कुमार ने कहा- किसी से कोई नाराजगी नहीं,पार्टी में ऑल इज वेल!  

प्रशांत किशोर ने जगनमोहन रेड्डी के कट्टर विरोधी चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की ​!

बम विस्फोट अपराधी सलीम कुर्ला को किसके हस्ताक्षर पर जेल से रिहा किया गया था?​ 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,595फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
156,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें