26 C
Mumbai
Sunday, February 25, 2024
होमदेश दुनियाक्या मैं बाबर, औरंगजेब का प्रवक्ता हूं? राम मंदिर पर ओवैसी का...

क्या मैं बाबर, औरंगजेब का प्रवक्ता हूं? राम मंदिर पर ओवैसी का बयान!

क्या मैं बाबर का प्रवक्ता हूं, जिन्ना का प्रवक्ता हूं या औरंगजेब का प्रवक्ता हूं? तुम मुझे बताओ कि तुम मुझे कहां ले जाओगे। 6 दिसंबर 1992 को दंगे भड़क उठे| उस समय युवक को कैद कर लिया गया था। मैं मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम का सम्मान करता हूं।

Google News Follow

Related

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर निर्माण के बधाई प्रस्ताव पर बोलते हुए भाजपा सरकार की आलोचना की|ओवैसी ने कहा, क्या मोदी सरकार सिर्फ एक धर्म की सरकार है? क्या मोदी सरकार सिर्फ हिंदुओं की सरकार है? देश का धर्म क्या है? किसी देश का कोई धर्म नहीं होता।

असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्या में राम मंदिर पर बात करते हुए कहा, क्या मोदी सरकार सिर्फ एक धर्म की सरकार है? या फिर सरकार देश में सभी धर्मों को स्वीकार कर रही है? 22 जनवरी की जीत का जश्न मनाकर आप करोड़ों मुसलमानों को क्या संदेश देना चाहते हैं? क्या सरकार यह संदेश देना चाहती है कि यह एक धर्म की दूसरे धर्म पर जीत है? तो 17 करोड़ मुसलमानों को क्या संदेश दिया जा रहा है? हम 1949, 1986, 1992, 2019 और 2022 में हिट हुए।

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, मुस्लिम लोगों को हमेशा बताया जाता है कि अगर आपको इस देश में रहना है तो भारी कीमत चुकानी होगी। क्या मैं बाबर का प्रवक्ता हूं, जिन्ना का प्रवक्ता हूं या औरंगजेब का प्रवक्ता हूं? तुम मुझे बताओ कि तुम मुझे कहां ले जाओगे। 6 दिसंबर 1992 को दंगे भड़क उठे| उस समय युवक को कैद कर लिया गया था। मैं मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम का सम्मान करता हूं।

यह भी पढ़ें-

INDIA गठबंधन को झटका, पंजाब में AAP सभी सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें