24 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024
होमदेश दुनियाराहुल ने कुत्ते का बिस्किट कांग्रेस कार्यकर्ता को दिया?, असम CM सरमा भड़के ...

राहुल ने कुत्ते का बिस्किट कांग्रेस कार्यकर्ता को दिया?, असम CM सरमा भड़के   

बीजेपी ने राहुल गांधी पर कुत्ते का बिस्किट कांग्रेस कार्यकर्ता को देने का आरोप लगाया है।

Google News Follow

Related

बीजेपी ने राहुल गांधी पर कुत्ते का बिस्किट कांग्रेस कार्यकर्ता को देने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी वर्तमान में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। बीजेपी ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी जारी किया है। बता दें कि,कुछ समय पहले पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ताओं की तुलना कुत्तों से की थी। इस बयान पर भी  कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने  खरगे पर हमला बोला है।

क्या है मामला

बीजेपी नेता और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने अपने एक्स  हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है ,जिसमें राहुल गांधी एक व्यक्ति से बात करते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही उनके एक छोटा सा कुत्ता है जिससे वे बिस्किट खिला रहे है। दूसरे हाथ में  बिस्किट के पैकेट लिए हुए हैं। बाद में  जब कुत्ता बिस्किट नहीं खाता है तो उसे सामने वाले व्यक्ति को देते हैं। इसी वीडियो को अमित मालवीय ने शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि “जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने कार्यकर्ताओं के साथ कुत्तों जैसा बर्ताव करे,तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है।

इस वीडियो पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी प्रतिक्रिया दी है। सीएम सरमा को यह वीडियो पल्लवी नामक महिला ने सीएम सरमा को टैग किया था। इसके बाद उन्होंने जवाब देते हुए लिखा ” पल्लवी जी, राहुल गांधी ही नहीं पूरा परिवार मुझे वह बिस्किट खिला नहीं सका। मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है। मैंने बिस्किट खाने से इंकार कर दिया और कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।”

अब पूरे विवाद पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया आई है.उन्होंने कहा कि जिसे व्यक्ति बिस्किट दे रहा हूं वह वीडियो में दिख रहे कुत्ते का मालिक था। उन्होंने कहा कि कुत्तों ने बीजेपी वालों का क्या बिगाड़ा है। जब कुत्ता मेरे पास आया तो पूरी तरह कांप रहा था, उसे बाद मैंने उसे बिस्किट खाने को दिया जब वह नहीं खाया तो उसके मालिक को दे दिया और कहा लो भाई तुम हिन् खिलाओ।

वहीं, कुछ दिन पहले की एक रैली की संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने  कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ताओं की तुलना कुत्तों से की थी। उस समय उन्होंने कहा था कि  कांग्रेस बूथ कार्यकर्ता सोच समझकर चुने। जांच परख कर उन्हें बूथ कार्यकर्ता बनाया जाए। उन्होंने कहा कि जैसे छोटे कुत्तों के कान को पकड़कर उठाया जाता है तो अगर वे भौकते है तो सही या ईमानदार होते हैं। लेकिन वे कुं कुं करते हैं तो उन्हें अच्छा नहीं माना जाता है।

इस बयान पर भी बीजेपी नेता ने खरगे को लताड़ा था। अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी खरगे पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कुत्ता नहीं होता है, कर्मठ और कर्मवीर होता है माननीय अधयकद्ध जी। बात कड़वी जरूर है लेकिन सच है।

ये भी पढ़ें 

कुमार विश्वास और अपर्णा यादव को राज्यसभा भेज सकती है BJP! लिस्ट तैयार

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: सोरेन के बाद अब केजरीवाल ईडी के रडार पर; रिश्तेदार के घर छापेमारी!

पार्टी निर्माण के लिए उपमुख्यमंत्री अजित पवार की हालिया सोलापुर यात्रा !

पंडित नेहरू भारतीयों को आलसी और कम सामान्य ज्ञान वाला मानते हैं – पीएम मोदी

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें