33 C
Mumbai
Sunday, February 25, 2024
होमधर्म संस्कृति"मुस्लिमों को राम मंदिर का विरोध करने की जरुरत नहीं", IUML नेता...

“मुस्लिमों को राम मंदिर का विरोध करने की जरुरत नहीं”, IUML नेता का बयान

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता का राम मंदिर पर दिया गया बयान वायरल

Google News Follow

Related

केरल की इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के नेता का कहना है कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर और यहां प्रस्तावित मस्जिद देश की धर्मनिरपेक्षता को मजबूत करेगी। बता दें कि इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग को राज्य में कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है। आईयूएमएल के नेता द्वारा दिए गए भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, इस पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल, पनक्कड़ सैय्यद सादिक अली शिहाब थंगल ने राम मंदिर उद्घाटन के दो दिन बाद यह बात कही थी, यानी उन्होंने यह बात 24 जनवरी को कहा था। हालांकि, यह वीडियो अब रविवार को वायरल हुई है। थंगल को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि “जिस मंदिर की पूजा देश के बहुसंख्यक लोग करते हैं, अब वह वास्तविकता है। हम उससे पीछे नहीं हट सकते। हमें इसका विरोध करने की कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि, राम मंदिर अदालत के आदेश पर बना है। बाबरी मस्जिद का भी निर्माण होने वाला है। ये दोनों अब भारत का हिस्सा हैं। राम मंदिर और प्रस्तावित बाबरी मस्जिद दो सबसे अच्छे उदाहरण हैं जो हमारे देश की धर्मनिरपेक्षता को मजबूत करते हैं।”

बता दें कि, आईयूएमएल नेता ने 2019 में सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर पर आये फैसले पर अपनी बात कही है। उनका कहना है कि राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बन रहा है और बाबरी मस्जिद के लिए अयोध्या में ही दूसरी जगह जमीन मुहैया कराई गई है। वहीं, थंगल के बयान पर इंडियन नेशनल लीग (आईएनएल) के नेता एनके अब्दुल अज़ीज़ ने कहा कि आईयूएमएल का आम कार्यकर्ता थंगल के बयान को कभी भी ‘स्वीकार नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें

केजरीवाल के बाद अब क्राइम ब्रांच की आतिशी को नोटिस , आप में खलबली

कामाख्या मंदिर कॉरिडोर के साथ PM Modi ने असम को दी 11,600 करोड़ सौगात 

बिहार में कांग्रेस की इकलौती इस सीट पर ओवैसी उतारेंगे अपना उम्मीदवार

UP ATS ने मेरठ से ISI एजेंट को किया गिरफ्तार, भेज रहा था खुफिया जानकारी

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,756फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें