26 C
Mumbai
Sunday, February 25, 2024
होमन्यूज़ अपडेटमहेश गायकवाड़ की हालत गंभीर है, शंभुराज देसाई ने दी जानकारी!

महेश गायकवाड़ की हालत गंभीर है, शंभुराज देसाई ने दी जानकारी!

शिवसेना के शिंदे गुट के कल्याण शहर प्रमुख महेश गायकवाड को उल्हासनगर के हिललाइन पुलिस स्टेशन में गोली मार दी गई। इसके बाद गायकवाड को इलाज के लिए ठाणे के ज्यूपिटर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था|उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में वेंटिलेटर पर रखा गया है|

Google News Follow

Related

हालांकि महेश गायकवाड़ की सर्जरी पूरी हो चुकी है, लेकिन उनकी हालत चिंताजनक है| ठाणे जिले के संरक्षक मंत्री शंभूराज देसाई ने बताया कि उनका उचित इलाज चल रहा है।शिवसेना के शिंदे गुट के कल्याण शहर प्रमुख महेश गायकवाड को उल्हासनगर के हिललाइन पुलिस स्टेशन में गोली मार दी गई। इसके बाद गायकवाड को इलाज के लिए ठाणे के ज्यूपिटर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था|उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में वेंटिलेटर पर रखा गया है|

रविवार दोपहर पालक मंत्री शंभुराज देसाई ठाणे के ज्यूपिटर अस्पताल गए और डॉक्टरों से महेश गायकवाड के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली|डॉक्टर की सलाह पर ही महेश गायकवाड़ को देखा।डॉक्टर उचित इलाज कर रहे हैं| साथ ही पुलिस इस मामले में अपना काम करेगी| न तो सरकार और न ही उसका कोई मंत्री पुलिस या कानून के काम में हस्तक्षेप करता है।इतना कहकर देसाई इस मामले पर ज्यादा बात करने से बचते रहे।

गौरतलब है कि दो फरवरी 2024 की रात को कई गोलियां लगने के बाद महेश गायकवाड़ घायल हालत में जुपिटर अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। आपातकालीन जीवन रक्षक सर्जरी के रूप में रात में उनता तुरंत ऑपरेशन किया गया। सर्जरी के बाद वह आईसीयू में हैं और वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत अभी गंभीर है और विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रहे हैं। इस टीम में इंटसिविस्ट, जनरल सर्जन और थोरैसिक और आर्थोपेडिक सर्जन शामिल हैं।

इसमें राहुल पाटिल के रूप में पहचाने गए एक अन्य घायल के बारे में भी जानकारी दी गई। बुलेटिन में बताया गया कि उसे भी गोली लगी थी। रात में ही उनका ऑपरेशन किया गया और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में रखा गया और उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें-

कामाख्या मंदिर कॉरिडोर के साथ PM Modi ने असम को दी 11,600 करोड़ सौगात 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें