29 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024
होमक्राईमनामासंसद सुरक्षा चूक: दो और संदिग्ध आये सामने, एक गिरफ्तार दूसरे से...

संसद सुरक्षा चूक: दो और संदिग्ध आये सामने, एक गिरफ्तार दूसरे से पूछताछ   

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने संसद सुरक्षा में सेंधमारी करने के मामले में एक आरोपी को कर्नाटक से गिरफ्तार किया है ,जबकि दूसरा आरोपी उत्तर प्रदेश के जालौन का रहने वाला है और वह बेरोजगार है।

Google News Follow

Related

13 दिसंबर को संसद सुरक्षा चूक मामले में कर्नाटक से दो संदिग्धों के नाम सामने आये है, जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, इस मामले में आज छह आरोपियों की पुलिस रिमांड भी खत्म हो रही है। बताया जा रहा है कि कर्नाटक के बागलकोट से मनोरंजन दी के दोस्त को गिरफ्तार किया गया है जो उसका क्लासमेट है। उसका नाम साई कृष्ण बताया जा रहा है और वह इंजीनियर है और उसके पिता टॉप पुलिस अफसर हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने संसद सुरक्षा में सेंधमारी करने के मामले में दो संदिग्धों के नाम सामने आये हैं। एक आरोपी कर्नाटक है जबकि दूसरा उत्तर प्रदेश के जालौन का रहने वाला है और वह बेरोजगार है। उसका नाम अतुल कुलश्रेष्ठ बताया जा रहा है उसकी उम्र लगभग 50 साल के आसपास है। कर्नाटक के बागलकोट शहर से गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम साई कृष्ण है और वह इंजीनियर है, जबकि उसके पिता पुलिस विभाग में टॉप अधिकारी हैं। खबरों के अनुसार, बुधवार की देर रात पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। अब उसे दिल्ली लाया जा रहा है। 

वहीं, अतुल कुलश्रेष्ठ के बारे में कहा जा रहा है कि वह बेरोजगार है और उसके चार बच्चे हैं। उसके बड़े बेटे की उम्र 25 साल है।  कुलश्रेष्ठ सागर शर्मा का दोस्त बताया जा रहा है। आरोपी को चैट के आधार पर हिरासत में लिया गया था और उससे पूछताछ की जा रही है। खबरों के अनुसार,आरोपी भगत सिंह फैन क्लब में भी शामिल है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और इसी के माध्यम से चैटिंग कर रहा था। 

बता दें कि,13 दिसंबर को संसद में दो युवकों सागर शर्मा और मनोरंजन डी ने दर्शक दीर्घा से  कूदकर सांसदों के बीच कलर  गैस छोड़े थे। जबकि नीलम और अमोल शिंदे ने संसद के बाहर  प्रदर्शन किया था और कलर गैस छोड़े थे। इसके अलावा ललित झा और महेश को गिरफ्तार किया गया था। ललित झा को इस घटना का मास्टरमाइंड बताया जाता है। वहीं, महेश ने ललित झा को छिपने में मदद की थी। इन आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था आज यानी गुरुवार को रिमांड खत्म हो रही है। 

ये भी पढ़ें  

 

कंगाल कांग्रेस! गठबंधन की बैठक में समोसा के लाले, केवल चाय बिस्किट मिला

अनिल परब ने सत्र में गौतमी पाटिल का उल्लेख किया; कहा, ”प्रदेश में कानून-व्यवस्था का सवाल…!”

देवेंद्र फडणवीस की सफाई, ‘मुंबई में हीरे का कारोबार सूरत में नहीं गया, विरोधियों…’​!

​लोकसभा में क्रिमिनल बिल पेश करते वक्त अमित शाह का बयान, ‘दिमाग इटली का हो तो…’!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,645फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
147,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें