33 C
Mumbai
Monday, April 22, 2024
होमन्यूज़ अपडेटतब साइकिल चला रहे थे अजित पवार-संजय राउत!

तब साइकिल चला रहे थे अजित पवार-संजय राउत!

शरद पवार और उद्धव ठाकरे के साथ आपके राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं। लेकिन आज आप जो कुछ भी हैं, आपकी जो पहचान है, अरबों डॉलर इकट्ठा करके आप जिस संपत्ति पर राज कर रहे हैं, वह इन नेताओं की वजह से है", संजय राउत ने अजित पवार और एकनाथ शिंदे दोनों की आलोचना की।

Google News Follow

Related

बारामती में एक सभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शरद पवार के आखिरी चुनाव को लेकर बयान दिया|मैं बारामती लोकसभा के लिए एक उम्मीदवार खड़ा करने जा रहा हूं। लेकिन कुछ लोग भावनात्मक बयान देंगे कि यह आखिरी चुनाव है, इसलिए अपने उम्मीदवार को यह सोचकर वोट दें कि मैं चुनाव में खड़ा हूं,अजित पवार ने अपील की थी। क्या अजित पवार इस बयान से शरद पवार की मौत का इंतजार कर रहे हैं? यह सवाल विधायक जितेंद्र आव्हाड ने उठाया|इसके बाद अब शिवसेना उबाठा गुट के नेता संजय राउत ने भी अजित पवार की आलोचना की है|

भेड़िये के रूप में अजित पवार: मैंने कभी नहीं सोचा था कि अजित पवार इतने क्रूर होंगे। जिस थाली में पवार साहब और प्रतिभा पवार ने हमें खाना-पीना परोसा। जिन्होंने हमें पहचान और प्रतिष्ठा दी है, उनके बारे में इस तरह का बयान देना गलत है।’ एक नए झुंड में जाने के बाद से, आपने एक भेड़िये की भूमिका में कदम रखा है। महाराष्ट्र की ये परंपरा कभी नहीं रही| शरद पवार और उद्धव ठाकरे के साथ आपके राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं। लेकिन आज आप जो कुछ भी हैं, आपकी जो पहचान है, अरबों डॉलर इकट्ठा करके आप जिस संपत्ति पर राज कर रहे हैं, वह इन नेताओं की वजह से है”, संजय राउत ने अजित पवार और एकनाथ शिंदे दोनों की आलोचना की।

तब साइकिल चला रहे थे अजित पवार: संजय राउत ने आगे कहा,अजित पवार लोगों से कह रहे थे कि प्रधानमंत्री मोदी मुझे जानते हैं। जब मैं हवाई अड्डे पर उनका स्वागत करने जाता हूं तो वे मुझे मुस्कुरा देते हैं, लेकिन उन्हीं मोदी ने सिंचाई घोटाला मामले में आप पर हमला बोला|क्या अब आपको गुदगुदी होती है, जब मोदी मुस्कुराते हैं? अगर यह शरद पवार के लिए नहीं होता, अगर यह प्रतिभा पवार के लिए नहीं होता, तो अजित पवार को पहचाना नहीं जाता।

मैंने अजित पवार को बारामती में साइकिल चलाते देखा है|परन्तु मनुष्य को कृतघ्न नहीं होना चाहिए।क्या आप राम के भक्त हैं तो राम का आभार मानना सीखें। फिर गाओ मोदी के गीत|हालाँकि आप मोदी को जानते हैं, हम मोदी को अधिक जानते हैं|अजित पवार के कल के बयान से महाराष्ट्र की जनता में बेचैनी है|कल महाराष्ट्र ने देखा कि सत्ता के लिए परिवार का सदस्य कितना कृतघ्न हो सकता है और भाजपा ने लोगों के मन में यही जहर बोने का काम किया है| संजय राउत ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र भाजपा को कभी माफ नहीं करेगा|

यह भी पढ़ें-

आधुनिक जीवनशैली में तनाव मुक्ति के लिए विपश्यना आवश्यक है-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,640फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
148,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें