24 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024
होमबिजनेसतेलंगाना में अडानी का निवेश: सवाल पर चिदंबरम ने खिसकाया माइक, रेड्डी...

तेलंगाना में अडानी का निवेश: सवाल पर चिदंबरम ने खिसकाया माइक, रेड्डी भी बोल चुके हमला

अडानी समूह ने तेलंगाना में करेगा 12400 करोड़ रुपये का निवेश,कांग्रेस की रेड्डी ने एमओयू किया साइन

Google News Follow

Related

शायद ही ऐसा कोई मौक़ा बचा हो जब कांग्रेस नेता और राहुल गांधी पीएम मोदी पर अडानी समूह को लेकर जुबानी हमला बोला हो। राहुल गांधी कई मौकों पर पीएम मोदी और गौतम अडानी के बीच सांठगांठ का आरोप लगाया है। राहुल गांधी बार केंद्र सरकार अडानी समूह की कंपनियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है। इस बीच, अडानी समूह द्वारा तेलंगाना में 12400 करोड़ रुपये का निवेश करने के लिए समझौता हुआ है। इस संबंध पर जब कांग्रेस नेता पी चिदंबरम से सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपना माइक खिसका दिया। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं, जब कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के सामने यह माइक गया तो उन्होंने कहा कि ” मुझे लगता है कि यह घोषणा पत्र के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस है। हमें केवल इसी विषय पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। कृपया बुरा न माने लेकिन घोषणा पत्र लांच करना बड़ी बात है।”गौरतलब है कि, 2022 में अडानी के ही मुद्दे पर राहुल गांधी सड़क से लेकर संसद तक पीएम मोदी को घेरते नजर आये हैं। लेकिन, अब जब तेलंगाना के कांग्रेस के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी खुद राज्य में निवेश के लिए अडानी ग्रुप के लिए कालीन बिछा रहे हैं तो इस पर राहुल गांधी क्या कहेंगे ?

वैसे, रेवंत रेड्डी भी अडानी समूह पर हमला बोल चुके हैं। बता दें कि, नागपुर की रैली में रेवंत रेड्डी ने भी नागपुर की रैली में अडानी पर जुबानी हमला बोला था। मुख्यमंत्री बनने के बाद रेड्डी नागपुर की रैली में शामिल हुए थे। यह रैली 28 दिसंबर 2023 को हुई थी। तब रेड्डी ने कहा था कि बीजेपी के नेता कहते हैं कि यह डबल इंजन सरकार की है। मै बताता हूँ कि डबल इंजन की सरकार का मतलब क्या है। इसके बाद उन्होंने अडानी का नाम लेकर बीजेपी पर जुबानी हमला बोला था। अब वही, रेड्डी अडानी समूह के साथ 12400 करोड़ रुपये का समझौता किये हैं। यह वही रेड्डी हैं जो अडानी मामले में जेपीसी जांच की मांग थी।

ये भी पढ़ें

पाकिस्तान ने चेतावनी दी: ईरान पर खुफिया ऑपरेशन, विदेश मंत्रालय का बयान​!

‘इंडिया’ अघाड़ी: सोनिया का इनकार, राहुल गांधी का बड़ा ऐलान?

फारूक अब्दु​ल्ला​ ने गाया भगवान राम का भजन, वीडियो हुआ वायरल​ !

राम क्षत्रिय थे या नहीं? कोई जवाब नहीं देता, जितेंद्र आव्हाड कहते हैं…!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें