29 C
Mumbai
Saturday, March 2, 2024
होमदेश दुनियाश्रद्धा को न्याय दिलाने 'महापंचायत': महिला ने शख्स को चप्पल से पीटा  

श्रद्धा को न्याय दिलाने ‘महापंचायत’: महिला ने शख्स को चप्पल से पीटा  

हिन्दू एकता मंच ने छतरपुर में  किया था आयोजन  

Google News Follow

Related

दिल्ली के छतरपुर में श्रद्धा कांड के विरोध में हिन्दू एकता मंच ने महापंचायत का आयोजन किया था। लेकिन, मंच पर मारपीट हो गई। इस दौरान एक महिला ने मंच पर ही एक शख्स की चप्पल से पिटाई कर दी। हालांकि ,इस बीच मंच मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को हिन्दू एकता मंच ने महापंचायत का आयोजन किया था। इस आयोजन को बेटी बचाओ फाउंडेशन ने भी समर्थन दिया था। यह महापंचायत उसी जगह आयोजित किया गया था। जहां श्रद्धा की हत्या हुई थी यानी छतरपुर में। लेकिन उस समय विवाद पैदा हो गया जब एक महिला ने  मंच पर चढ़कर अपनी शिकायत करने लगी। इसके बाद वहां एक शख्स ने इस महिला से हटाने की कोशिश की। महिला का आरोप है कि संबंधित शख्स ने उससे धक्का मुक्की की। इसके बाद, महिला ने मंच पर ही  उस शख्स की चप्पल से पिटाई कर दी। हालांकि इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।

गौरतलब है कि मुंबई की रहने वाली श्रद्धा का लिव इन पार्टनर ने उसकी हत्या कर उसके शव के 35 टुकडे कर दिल्ली के जंगल में फेंक दिया। उसने इन टुकड़ों को फ्रिज में रखा था। अभी तक पुलिस को इस मामले में खास सबूत नहीं मिले हैं। पुलिस इस मामले में सबूत जुटाने के लिए कई राज्यों में जांच कर रही है। अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है।
ये भी पढ़ें     

खड़गे के बयान पर असम CM ने राहुल को लपेटा,कहा -चाय पीते करें ट्वीट

चीन सरकार के खिलाफ कोरा कागज बना प्रदर्शन का प्रतीक

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,738फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
133,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें