31 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024
होमदेश दुनिया विपक्ष की खाली रही कुर्सी, बीजेपी का हल्ला बोल, खड़गे भी बरसे......

 विपक्ष की खाली रही कुर्सी, बीजेपी का हल्ला बोल, खड़गे भी बरसे…  

कांग्रेस के राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आजादी के समारोह में उपस्थित नहीं थे। इस दौरान विपक्ष के नेता की कुर्सी खाली रही है।

Google News Follow

Related

पीएम मोदी ने 15 अगस्त को जहां अपने दस साल की उपलब्धियां को लाल किले से गिनाई। वहीं, इस मौके से कांग्रेस के राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समारोह में उपस्थित नहीं थे। इस दौरान विपक्ष के नेता की कुर्सी खाली रही है। कांग्रेस नेता के समारोह में उपस्थित नहीं होने पर बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने खड़गे पर जमला बोला। जबकि, समारोह में शामिल नहीं होने पर  खड़गे ने अपनी सफाई दी और पीएम मोदी के उस बयान की आलोचना की जिसमें उन्होंने कहा कि वे अगले साल फिर लाल किले पर झंडा फहराएंगे।

उन्होंने कहा कि अगर विपक्षी दल के नेता और राज्यसभा नेता आजादी के समारोह में शामिल नहीं होते है तो आप उसके बारे में कल्पना कर सकते हैं कि कांग्रेस की मानसिकता क्या है। आज वो विपक्ष में बैठे हैं, मानो बिन पानी के मछली की तरफ तड़प रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने इस संबंध में अपनी सफाई दी। उनका कहना है कि मल्लिकार्जुन खड़गे सुरक्षा कारणों से  समारोह में शामिल नहीं हुए।  कांग्रेस ने अपनी सफाई में कहा कि अगर वे स्वतन्त्रता दिवस समारोह में शामिल होते तो अपने घर और पार्टी कार्यालय ध्वजारोहण में शामिल नहीं हो पाते। वे सुरक्षा कारणों से समारोह में शामिल नहीं हो पाए। कार्यक्रम स्थल तक जाने में दो घंटे लगते वे पहले  नहीं जा सकते थे।
वहीं, खड़गे ने पीएम मोदी के भाषण पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति कहता है कि बार बार जिकत आते हैं, लेकिन आपको जितना हराना जनता के हाथ में हैं। यह कहना कि 2024 में मै ही झंडा फहराऊंगा यह अहंकार है। उन्होंने कहा अगर वे स्वतंत्रता दिवस पर भी  विपक्ष पर टिप्पणी करते रहेंगे तो विपक्ष का निर्माण कैसे होगा। खड़गे ने कहा कि अगले साल हम झंडा फहराने जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी अपने घर पर झंडा फहराएंगे।
ये भी पढ़ें   

 

​”मुझमें देश में महान सुधार करने का साहस था”; प्रधानमंत्री मोदी का स्वतंत्रता दिवस​…!

मैं फिर वापस आऊंगा! मोदी का मानना है कि वह 2024 में प्रधानमंत्री बनेंगे​!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,634फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
148,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें