31 C
Mumbai
Thursday, May 23, 2024
होमधर्म संस्कृतिBJP में शामिल होंगे आचार्य प्रमोद कृष्णम? PM Modi से की मुलाकात

BJP में शामिल होंगे आचार्य प्रमोद कृष्णम? PM Modi से की मुलाकात

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने "श्री कल्कि धाम " के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किया आमंत्रित

Google News Follow

Related

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात कर श्री कल्कि धाम कार्यक्रम में शामिल होने न्योता दिया। आचार्य प्रमोद कृष्णम कुछ समय से लगातार कांग्रेस नेताओं पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस द्वारा राम मंदिर उदघाटन का न्योता ठुकराए जाने पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाया था। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को पर्यटन यात्रा करार दिया था।

गुरुवार को कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी के साथ एक फोटो साझा किया। जिसमें वे श्री कल्कि धाम का न्योता पीएम नरेंद्र मोदी को दे रहे हैं।पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ” 19 फरवरी को आयोजित “श्री कल्कि धाम ” के शिलान्यास कार्यक्रम में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, मेरे इस पवित्र “भाव” को स्वीकार करने लिए माननीय प्रधानमंत्री जी का हार्दिक आभार एवं साधुवाद।

इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लिखा “आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। निमंत्रण के लिए आपका आपका हृदय से आभार आचार्य प्रमोद जी।कांग्रेस नेता ने आगे प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ” श्री हरि विष्णु के दशम और अंतिम अवतार भगवान श्री कल्कि नारायण की अवतरण स्थली संभल की पावन धरा पर आपका स्वागत है प्रभु।

गौरतलब है कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में कार्यक्रम कांग्रेस द्वारा इंकार किये जाने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पार्टी नेताओं की कड़ी आलोचना की थी। हालांकि आचार्य प्रमोद कृष्णम इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उनकी तस्वीर भी सामने आई थी। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी की तारीफ़ की थी और उन्होंने राम मंदिर निर्माण का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया था। बीच बीच में वे पार्टी की आलोचना करने उनके बीजेपी में शामिल होने की अफवाहे उड़ती रही है।

ये भी पढ़ें

झारखंड का सियासी संकट खत्म! चंपई सोरेन संग दो डिप्टी सीएम ने भी ली शपथ

मॉडल पूनम पांडे की मौत, बजट में इस बीमारी को लेकर हुआ था ऐलान

मंदिरों में गैर हिन्दुओं की एंट्री रोक वाला लगाएं बोर्ड, कोर्ट ने ऐसा क्यों दिया आदेश?     

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,599फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
155,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें