34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024
होमन्यूज़ अपडेटमिलिंद देवड़ा के बाद अब यह मुस्लिम नेता बेटे संग छोड़ेगा कांग्रेस...

मिलिंद देवड़ा के बाद अब यह मुस्लिम नेता बेटे संग छोड़ेगा कांग्रेस का हाथ?

दस फरवरी के आसपास बाप बेटे पाला बदल सकते हैं।

Google News Follow

Related

महाराष्ट्र में मिलिंद देवड़ा के झटके अभी कांग्रेस उबर भी नहीं पाई थी उसे एक और झटका लग सकता है। हां, कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि मिलिंद देवडा के कांग्रेस छोड़ने के बाद अब राज्य में मुस्लिम चेहरा रहे बाबा सिद्दीकी और उनका बेटा जीशान अजित पवार गुट की एनसीपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, कांग्रेस नेता न दावों को नकार रहे हैं लेकिन कहा जा रहा है कि दस फरवरी के आसपास बाप बेटे पाला बदल सकते हैं। अगर ये रिपोर्ट सच साबित होती है तो कांग्रेस के लिए 2024 में दूसरा बड़ा झटका हो सकता है।

गौरतलब है कि जीशान बांद्रा ईस्ट से कांग्रेस के विधायक हैं। उन्होंने एनसीपी में जाने वाली बात से इंकार किया है, लेकिन उन्होंने उप मुख्यमंत्री अजित पवार की तारीफ़ की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों नेताओं की एनसीपी से बातचीत हो रही है।दस फरवरी के आसपास दोनों कांग्रेसी नेता एनसीपी का दामन थाम सकते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नेता अजित पवार से मुलाक़ात कर पार्टी में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है।

जीशान ने कहा कि अजित दादा से हमारा पारिवारिक संबंध है। उनसे मिलना कोई नहीं बात नहीं है। उन्होंने कहा कि मै कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहा हूं। जीशान ने कहा कि मै उनके बारे में नहीं जनता हूं। उन्होंने अजित पवार की तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि मै उनके बेटे जैसा हूं जब मेरे साथ अन्याय हुआ था तो उन्होंने मेरा समर्थन किया था, वह देर रात तक कार्य करने वाले नेता है और सुबह उनकी रूटीन शुरू हो जाती है। उन्होंने उद्धव गुट के नेता संजय राउत द्वारा कांग्रेस छोड़ने की खबर पर उनकी आलोचना किये जाने पर अपनी बात रखी।

बता दें कि जीशान बांद्रा ईस्ट से विधायक है तो बाबा सिद्दीकी बांद्रा पश्चिम से तीन बार विधायक रहे हैं। हालांकि बाबा सिद्दीकी 2014 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेता आशीष शेलार से हार गए थे। वहीं एक कांग्रेस नेता का कहना है कि इस बात की जानकारी आलाकमान को है और आलाकमान उनके संपर्क में हैं। उनकी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश की जाएगी।

ये भी पढ़ें

BJP में शामिल होंगे आचार्य प्रमोद कृष्णम? PM Modi से की मुलाकात

मॉडल पूनम पांडे की मौत, बजट में इस बीमारी को लेकर हुआ था ऐलान

झारखंड का सियासी संकट खत्म! चंपई सोरेन संग दो डिप्टी सीएम ने भी ली शपथ

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,646फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
147,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें