26 C
Mumbai
Sunday, February 25, 2024
होमदेश दुनियाकर"नाटक": सिद्धारमैया ने कहा हिजाब से बैन हटाने नहीं दिया आदेश     ...

कर”नाटक”: सिद्धारमैया ने कहा हिजाब से बैन हटाने नहीं दिया आदेश       

Google News Follow

Related

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया अपने उस बयान से पलट गए हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि  राज्य में शैक्षणिक संस्थाओं में लगाए गए हिजाब पर से बैन हटा दिया गया है। लेकिन अब सीएम सिद्धारमैया ने कहा है कि अभी तक उन्होंने हिजाब पर से बैन नहीं हटाया है. एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि मुझसे  हिजाब पर बैन हटाने को लेकर सवाल किया गया है ,जिस पर मैंने कहा था कि सरकार इसे रद्द करने पर विचार कर रही है। 

बता दें कि मैसूरु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि सरकार राज्य में हिजाब पर लगे बैन को हटाने जा रही है। इसके लिए प्रशासन को दिशा निर्देश दे दिए गए हैं। इसके बाद से बीजेपी उन पर हमलावर थी.बीजेपी ने सिद्धारमैया पर धर्म के नाम पर समाज में जहर बोने  का आरोप लगाया था। इस मामले में कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ब्रिटिश की नीतियों को अपना रही “फूट डालो ,राज करो” के फार्मूले पर चल रही है। उन्होंने कहा राज्य सरकार को कम से कम  अपने गंदी राजनीति से बच्चों को तो बचाना चाहिए। 

मैसुरु  जिले में हुई जनसभा में सिद्धारमैया ने कहा था कि ” हम हिजाब पर प्रतिबंध वापस लेंगे। हिजाब पर अब कोई प्रतिबंध नहीं है अब महिलाएं हिजाब पहनकर जा सकती है। मैंने प्रतिबंध आदेश वापस लेने का निर्देश दिया है। पोशाक और भोजन आपकी पसंद है, मै तुम्हें क्यों रोकूं? जो चाहो पहनो, जो चाहो खाओ,  मै जो चाहूंगा वो खाऊंगा, तुम जो चाहो वो खाओ। मै धोती पहनता हूं, तुम शर्ट पहनते हो इसमें गलत क्या है ,इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए। 

ये भी पढ़ें 

जाने किस मुहूर्त में होगा रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, जाने सबकुछ   

कश्मीर: सेना ने घुसपैठ को किया नाकाम, शव को घसीटते हुए भागे आतंकी

Delhi liquor scam case: संजय सिंह और सिसोदिया का जेल में बीतेगा नया साल        

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें