28 C
Mumbai
Saturday, March 2, 2024
होमदेश दुनियाPM का विपक्ष पर हमला! अविश्वास पर घमंडिया गठबंधन की खुली पोल

PM का विपक्ष पर हमला! अविश्वास पर घमंडिया गठबंधन की खुली पोल

पीएम मोदी ने  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बंगाल के हावड़ा में बीजेपी के पंचायती राज परिषद के कार्यक्रम को सम्बोधित किया।     

Google News Follow

Related

पीएम मोदी ने एक बार फिर विपक्ष के गठबंधन पर हमला बोला है। उन्होंने गठबंधन को घमंडिया बताते हुए उन्होंने विपक्ष द्वारा मणिपुर पर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा केवल नकारात्मकता ही फैलाई गई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बंगाल के हावड़ा में  बीजेपी के पंचायती राज परिषद के कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि” हमने विपक्ष संसद में अविश्वास प्रस्ताव को हराया। देश भर में नकारात्मकता फैलाने वालों को करारा जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के सदस्य संसद के बीच में उठकर चले गए।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग सदन के बीच उठकर भाग गए यह पूरा देश देख रहा था। सच तो यह है कि विपक्ष ने  मणिपुर के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि वेस्ट बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता जो संघर्ष कर रहे हैं उसे पूरा देश देख रहा है। पीएम मोदी ने बंगाल में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव् में किस तरह हिंसा हुई यह सबने देखा। इस दौरान टीएमसी ने खूनी खेल खेला। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता लगातार बीजेपी को आशीर्वाद दे रही है। बीजेपी के उम्मीदवार जीत रहे हैं। अगर जीत जाते हैं तो बीजेपी को जुलूस नहीं निकालने दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने झारखंड, बंगाल और पूर्वी भारत के विकास पर विशेष जोर दिया है।इन राज्यों में एम्स और ट्रिपल आईआईटी बनाये गए हैं। इसकी वजह से विकास और रोजगार के भी अवर पैदा हुए हुए हैं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को तिरंगा कार्यक्रम होगा। बंगाल के लोग अभी भी विभाजन के दर्द से नहीं उबरें हैं।

 

ये भी पढ़ें 

 

राहुल संसद में नही, सड़क पर पूछा सवाल, मणिपुर पर दो या 20 मिनट बोले PM!

AAP सांसद राघव चड्डा राज्यसभा से निलंबित, सफाई में जारी किया वीडियो   

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,738फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
133,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें