30 C
Mumbai
Saturday, June 22, 2024
होमन्यूज़ अपडेटजमीन विवाद में राजस्थान के भरतपुर में युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या 

जमीन विवाद में राजस्थान के भरतपुर में युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या 

आरोपी ने युवक के ऊपर एक बार नहीं बल्कि छह बार ट्रैक्टर को चढ़ाये। जिससे वहां चीख पुकार मच गई।

Google News Follow

Related

राजस्थान के भरतपुर जिले में जमीन विवाद को लेकर आरोपी ने एक युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाकर मार डाला। आरोपी ने युवक के ऊपर एक बार नहीं बल्कि छह बार ट्रैक्टर को चढ़ाये। जिससे वहां चीख पुकार मच गई। सबसे बड़ी बात यह कि आरोपी ने इस घटना को अंजाम मृतक परिवार के सामने ही दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी के कुछ सदस्यों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि यह घटना बयाना क्षेत्र की है।

इस मामले की पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार बयाना सदर थाना क्षेत्र के गांव अड्डा में बहादुर अतर सिंह गुर्जर परिवार के बीच लंबे समय से जमीनी विवाद है। पांच दिन पहले ही दोनों पक्ष में विवाद हुआ था तब पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत की थी और समझाइस दी थी। साथ ही पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया था। बुधवार को  बहादुर गुर्जर के परिवार का एक युवक ट्रैक्टर लेकर विवादित जमीन पर पहुंच गया।

इसके बाद अतर सिंह गुर्जर का बेटा नरपत अपने परिवार के साथ वहां पहुंचा और आरोपी के टैक्टर को रोकने का प्रयास किया ,लेकिन जब वह ऐसा नहीं कर पाया तो वह वहीं जमीन पर लेट गया। इसके बाद आरोपी ने उसके ऊपर छह बार ट्रैक्टर चढ़ा कर मार डाला। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी के परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर पर चढ़ाने से पहले आरोपी के परिवार और मृतक के परिवार में लाठी डंडे से एक दूसरे पर हमला किया था। इस घटना से गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।
ये भी पढ़ें 

 

UNSC में पाकिस्तान ने कश्मीर पर दिखाया दुष्साहस, भारत का मुंहतोड़ जवाब 

जेडीयू-आरजेडी का होगा विलय!, नीतीश कुमार का भविष्य कैसा होगा?

SP के बाद अब MP में नीतीश कुमार ने भी उतारे अपने 5 उम्मीदवार  

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,542फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
162,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें